Breaking News

आतंकी हमले के विरोध में हर तरफ दिखा गम और गुस्‍सा

रायबरेली/महराजगंज। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में हर तरफ गम और गुस्‍सा दिखाई पड़ रहा है। महराजगंज कस्बे में भी शुक्रवार को पाकिस्‍तान के विरोध में प्रदर्शन हुआ व कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

कैंडल मार्च निकाल कर शौक

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में कस्बे में भारतीय किसान यूनियन भानु व भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा कैंडल मार्च निकाल कर शौक संवेदना व्यक्त किया। कैंडल मार्च के दौरान पाकिस्तन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। कैंडिल जलाकर एक शोक सभा का आयोजन कर घटना की कड़े शब्दों में निन्दा की गई।

आतंकी हमले को लेकर लोगो में

लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए व देश के शहीदों के सम्मान में समस्त लोगों ने भारत सरकार से मुंहतोड़ जवाब दिए जाने की मांग की। इस दौरान कैंडल मार्च निकालकर पूरे कस्बे में भ्रमण किया गया। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर लोगो में खासा गुस्सा व्याप्त है।

देवेन्द्र प्रताप सिंह अन्नू की अगुवाई में सैकड़ों युवाओं ने शौक सभा का आयोजन कर पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए व पकिस्तान का पुतला फूंका। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख सत्येन्द्र सिंह, देवेन्द्र प्रताप सिंह अन्नू,अजीत सिंह, ऋषि सिंह, अनुपम जायसवाल, देवेन्द्र प्रताप सिंह दश्शु, मंगली सिंह, अरिदमन सिंह, सतीश सिंह, डिंपल सिंह, रणविजय सिंह, आशुतोष सिंह, मोहित सिंह आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...