Breaking News

सोशल मीडिया छाई मसाला जलेबी, देखते ही लोगों ने सिकोड़े नाक-मुंह

फूड कॉम्बिनेशन को लेकर इंटरनेट पर क्रिएटिविटी की कोई कमी नहीं है. कोई पिज्जा पानीपुरी बना रहा है तो कोई चॉकलेट पराठा. इतना ही नहीं, कोल्ड कॉफी मैगी से लेकर गुलाब जामुन चाट, दाल मखनी आइसक्रीम समेत बहुत कुछ है जो वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन की श्रेणी में आते हैं. अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन की लिस्ट में इस बार मसाला जलेबी (Masala Jalebi) भी शामिल है.  मयूर सेजपाल द्वारा ट्विटर पर अजीबोगरीब खाने की एक तस्वीर साझा की गई. तस्वीर में मसाला जलेबी से भरी प्लेट दिखाई दे रही है. वैसे तो जलेबी का नाम सुनकर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन यह डिश ऐसी है जिसे देखकर लोगों ने नाक-मुंह सिकोड़ लिए.

जलेबी एक भारतीय मिठाई है और जब भी कोई अच्छा मौका आता है तो यह मिठाई सभी को खुशी में खिलाई जाती है. पूरे भारत में जलेबी खाना सभी को पसंद है और इसे ठंडा और गर्म दोनों तरह से परोसा जाता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर इस वक्त मसाला जलेबी छाई हुई है. मयूर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “किसी को मसाला जलेबी चाहिए?” इस अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन को देखकर कई लोग भड़क गए और कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर की. तस्वीर को ट्विटर पर 25,000 से अधिक बार देखा गया और 75 लाइक मिले.

पोस्ट पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘जलेबी एक स्वीट डिश है. प्लीज मसाला मत डालिए.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “हेट यू मयूर भाई, मेरे दिल की गहराई से हेट यू.” एक तीसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “जो कोई भी इसे पका रहा है और खा रहा है, उसे फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए.” वहीं, चौथे यूजर ने लिखा, “तुझे भगवान तो शायद माफ कर भी दे पर मैं कभी माफ नहीं करूंगा.” ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी अपने रिएक्शन कमेंट बॉक्स में दिए.

About News Room lko

Check Also

देश भर में गहराया जल संकट, दक्षिण भारत की स्थिति चिंताजनक, जलाशयों का स्तर घटकर मात्र 16% बचा

नई दिल्ली। गर्मियां शुरू होने के साथ ही देश में जल संकट गहराना शुरू हो गया ...