Breaking News

शादी में फ्री का खाना खाने पहुंचे युवक को मेहमानों ने पीटा, जानकर लोग हुए हैरान

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना की कहावत तो आपने सुनी होगी। मुंबई में अनजानी शादी में फ्री का खाना खाने पहुंचे युवक के लिए इतनी बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई कि उसे पुलिस थाने में शिकायत करनी पड़ी। हुआ यूं कि पहले तो मेहमानों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। जिस शख्स ने जान बचाई वो ही उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गया।

आज अंबेडकरनगर जिले में रहेंगे सीएम योगी, करेगे परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

घटना 13 जून को गोरेगांव निवासी जावेद कुरैशी के साथ घटित हुई। वह अपने 17 वर्षीय चचेरे भाई और कुछ दोस्तों के साथ बाहर हुआ गया था। जब वे जोगेश्वरी पहुंचे, तो उसने अपने भाई और दोस्तों के साथ पास में चल रही एक शादी में फ्री का खाना खाने की सोची। वे उस सामुदायिक भवन में घुस गए।

शादी में फ्री का खाना खाने पहुंचे युवक को मेहमानों ने पीटा

सभी युवकों ने कार्यक्रम स्थल में प्रवेश किया और खाना हांकना शुरू कर दिया, यह जानकर भी कि वे न तो दूल्हे को जानते हैं और न ही दुल्हन को। जब वे फ्री खाने की मौज उड़ा रहे थे, तभी मेजबान परिवार के कुछ लोगों को उन पर शक हुआ। वे उनसे बातचीत करने आए। इतने में उन्हें पता लग गया कि वे युवक फ्री का खाना खाने पहुंचे हैं।

अब जब वे हॉल के बाहर सड़क पर पहुंचे, तो फिर कुछ मेहमानों ने उन पर हमला करना शुरू कर दिया। इस बीच कुछ लोग बीच-बचाव करने भी आए और मेहमानों से उन युवकों की जान बचाई। कुरैशी ने उन लोगों का एहसान माना और उनमें से एक से विनती की कि वे कार्यक्रम स्थल में दोबारा नहीं जाना चाहते हैं, इसलिए वे पार्किंग से उनकी स्कूटी लेकर आएं।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कुरैशी ने भरोसा करके बचाने वालों में एक को स्कूटी की चाबी दी। हालांकि, हुआ यूं कि जिसे स्कूटी की चाबी दी गई वो ही स्कूटी लेकर फरार हो गया। अब कुरैशी ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी और चोरी की शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है।

ओशिवारा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “यह महसूस होने पर कि वे युवक फ्री का खाना खाने शादी स्थल पर पहुंचे हैं, मेजबान आक्रामक हो गए और उन्होंने कुरैशी समेत अन्य युवकों की पिटाई करनी शुरू कर दी।” पुलिसकर्मी ने कहा कि मारपीट से घबराए बिन बुलाए मेहमान बाहर निकलने की ओर भागने लगे।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...