Breaking News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित मोदी के खिलाफ FIR, लगा यौन शोषण का आरोप

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित मोदी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने सोमवार को यौन शोषण के आरोप में एफआईआर दर्ज कर लिया है। उनके साथ शो के दो अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

निक्की तंबोली के इस नए लुक ने ढाया कहर, देख छूटने लगे फैस के पसीने

असित मोदी पिछले कुछ समय से यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। उन पर एक एक्ट्रेस ने एफआईआर की है। शो के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी एक्ट्रेस ने शिकायत की थी जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी के खिलाफ FIR

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि असित मोदी ने उनका यौन उत्पीड़न किया। शुरुआत में उन्होंने काम खोने के डर से इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन अब वह बर्दाश्त नहीं करेंगी।

एक्ट्रेस ने असित मोदी से हाथ जोड़कर माफी की मांग की। बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक सबसे जरूरी बात मैं यह पैसे के लिए नहीं कर रही हूं। मैं केवल सच्चाई और जीत के लिए कर रही हूं। उन्हें यह स्वीकार करना होगा कि उन्होंने मेरे साथ गलत किया और हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी। यह मेरी गरिमा और स्वाभिमान का सवाल है।’

दूसरी तरफ असित मोदी ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया। उन्होंने कहा कि वह एक्ट्रेस पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। शो से निकाले जाने की वजह से वह इस तरह के आरोप लगा रही हैं।

पिछले महीने एक्ट्रेस ने सेट पर कथित यौन उत्पीड़न के लिए असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उनका बयान भी दर्ज किया। भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत एफआईआर की गई है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...