Breaking News

फिल्म आरजू के सेट से रावडी हीरो प्रेम सिंह और तनुश्री की तस्वीरे हो रही वायरल

रिगल फिल्म्स एंड म्यूजिक के बैनर तले और निर्देशक राम पटेल के निर्देशन में बन रही फिल्म आरजू के सेट पर से रावडी हीरो प्रेम सिंह और तनुश्री के रोमांस की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खुब हो रही हैं वायरल। जी हाँ,सही सुना आपने रावडी हीरो प्रेम सिंह और अभिनेत्री तनुश्री के रोमांस की तस्वीरे रियल नहीं बल्कि रील की हैं,जो फिल्म आरजू के शूट के दौरान ली गई है।

इन दिनों सुरत की वादियो में हो रही फिल्म आरजू की शूटिंग में व्यस्त हैं रावडी हीरो प्रेम सिंह और अभिनेत्री तनुश्री। जहाँ एक रोमान्टिक गाने के शूट के दौरान रावडी हीरो प्रेम सिंह और अभिनेत्री तनुश्री की ली गई कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल। फिल्म पंगेबाज से सुर्खियो मे रह रहे अभिनेता प्रेम सिंह इन दिनों अपनी हीरोइन तनुश्री को लेकर चर्चाओ मे है! वजह है उनकी फिल्म आरजू जिसकी शूटिंग सुरत मे जोर शोर से चल रही है।

फिल्म में रावडी हीरो प्रेम सिंह और अभिनेत्री तनुश्री मुख्य भुमिका में नजर आएंगी एवं साथ ही साथ अभिनेत्री आकांक्षा दूबे उमेश सिंह, जे. पी. सिंह, सीमा यादव, रागिनी, नीलम सिंह, साहेब लाल, सागर चौधरी आदि भी अहम किरदार करते नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये भी है की ये फिल्म फूल आफ एक्शन व इन्टरटेन्मेन्ट फिल्म है,जिसमे आपको लव ट्रायंगल जैसा सिचुएशन देखने को मिलेगा। अभिनेता प्रेम सिंह के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो इन दिनों प्रेम सिंह एक के बाद एक फिल्मे कर रहे हैं जिसमे आरजू की शूटिंग कम्पलीट होने वाली है। ये पंगेबाज के बाद प्रेम सिंह की दूसरी फिल्म होगी जिसमे एक बार फिर एक्शन में नजर आएन्गे रावडी हीरो प्रेम सिंह।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता प्रेम सिंह ने बताया की मैं बहुत उत्साहित हूँ अपनी फिल्म आरजू को लेकर, क्योंकि आप सभी को फिल्म आरजू में लव,एक्शन,रोमांस,मारधाड,कॉमेडी,आदि सब देखने को मिलेगा जिससे आप सभी सिनेमाघरो मे बोर नहीं होंगे। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए प्रेम सिंह ने बताया की इस फिल्म में मेरा किरदार मुख्य हैं तथा मैं इस फिल्म में भी एक एक्शन स्टार के रुप में नजर आऊन्गा! जो लोगों को खुब पसंद आएगा।

रिपोर्टे- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...