Breaking News

भाषा विश्वविद्यालय में हुआ परिजात के पौधों का रोपण

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के सामने कुलपति की उपस्थिति में किया गया। पौधारोपण कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना और राजकीय निर्माण निगम लिमिटेड के समन्वय के साथ ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय लखनऊ में पौधे रोपण कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

भाषा विश्वविद्यालय में हुआ परिजात के पौधों का रोपण

रोपण कार्यक्रम के अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो नरेन्द्र बहादुर सिंह की उपस्थिति में पौधरोपण कार्यक्रम विश्वविद्यालय के सामने आचार्य नरेन्द्र देव प्रशासनिक भवन के सामने मैदान में किया गया।

‘मैं मुस्लिम युवक के शाकाहारी होटल में खाना खाता था’, अदालत में न्यायमूर्ति भट्टी ने ऐसा क्यों कहा? जानें

रोपण कार्यक्रम ने परिजात के पौधों का रोपण विश्वविद्यालय परिसर में किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कुलपति प्रो नरेन्द्र बहादुर सिंह ने सभी शिक्षकों और विद्यार्थियों से अपने अपने घर और आसपास के वातावरण में अधिक से अधिक पौधे लगाए जाने हेतु आव्हान किया।

भाषा विश्वविद्यालय में हुआ परिजात के पौधों का रोपण

पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन भाषा विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना और राजकीय निर्माण निगम लिमिटेड, लखनऊ, के द्वारा किया गया।

कांवड़ यात्रा पर ‘सुप्रीम’ फैसले का विपक्ष ने किया स्वागत, मोइत्रा बोलीं- ये भारतीयों की जीत

पौधरोपण के इस कार्यक्रम में संदीप कुमार सिंह (अपर परियोजना प्रबन्धक), उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम लिमिटेड लखनऊ, आरसी वर्मा, आरई, उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम लिमिटेड, लखनऊ, कुलानुशासक डॉ नीरज शुक्ला, डॉ नलिनी मिश्रा, डॉ जफरून नकी, डॉ अभय कृष्णा सहित आदि शिक्षक, अधिकारी, कर्मचारी के साथ साथ विभिन्न विषयों के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।

About Samar Saleel

Check Also

बायजू के ऑडिटर BDO ग्लोबल ने पद छोड़ा; दिवालियापन की कार्यवाही शुरू होने के बाद फैसला

शिक्षा प्रौद्योगिकी स्टार्टअप बायजू (Byju’s) के साथ जुड़े विवाद बढ़ते जा रहे हैं। अब ऑडिटर ...