Breaking News

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला, कहा मेरी कब्र खोदने में कांग्रेस..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रविवार को 118 किलोमीटर लंबी बेंगलुरु-मैसुरु एक्सप्रेसवे परियोजना का उद्घाटन किया। अधिकारियों के अनुसार, इससे दोनों शहरों के बीच यात्रा का समय लगभग तीन घंटे से घटकर करीब एक घंटा 15 मिनट हो जाएगा।

आलू किसानों को मिलेगा बड़ा फायदा, योगी सरकार ने किया ऐसा..

उन्होंने बताया कि 8,480 करोड़ रुपये की लागत वाली इस परियोजना में राष्ट्रीय राजमार्ग-275 के बेंगलुरु-निदाघट्टा-मैसुरु खंड को छह लेन का बनाना शामिल है। इस दौरान PM मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

PM Modi ने कांग्रेस गठबंधन पर गरीबों को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ”कांग्रेस-नीत गठबंधन ने गरीबों को बर्बाद करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, कांग्रेस ने गरीबों को लूटा, गरीबों का दर्द उनके लिए मायने नहीं रखता।”

ओपी राजभर का फिर बदला सियासी रुख, कहा सबसे अधिक काम कांग्रेस की सरकारों में..

एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन पर पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा बुनियादी ढांचा जीवन सुगमता बढ़ाता है, प्रगति के लिए नए अवसर पैदा करता है। ‘भारतमाला’ और ‘सागरमाला’ जैसी पहल भारत के परिदृश्य को बदल रही हैं। बेंगलुरु-मैसुरु एक्सप्रेसवे ने हमारे युवाओं को गौरवान्वित किया है। डबल इंजन सरकार तीव्र विकास के जरिए लोगों के प्यार को सूद समेत वापस करने का लगातार प्रयास कर रही है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि कांग्रेस मेरी कब्र खोदने में व्यस्त है, जबकि मैं बेंगलुरु-मैसुरु एक्सप्रेसवे बनाने, गरीबों की जिंदगी बेहतर बनाने में व्यस्त हूं। कर्नाटक में डबल इंजन सरकार के तहत किसानों को दोगुना फायदा मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान गरीबों को लाभ पाने के लिए दर-दर भटकना पड़ता था, लेकिन भाजपा सरकार में उन्हें घर बैठे फायदे मिल जाते हैं। देश में आधुनिक बुनियादी ढांचे के लिए काम हो रहा है, कर्नाटक बदल रहा है, भारत बदल रहा है।

About News Room lko

Check Also

‘दूसरों को डराना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति’; 140 करोड़ भारतीयों ने ठुकराया…

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ को देशभर के प्रमुख वकीलों ने पत्र लिखा ...