Breaking News

चुनावी रैली में खड़गे पर बरसे PM मोदी, कहा- रिमोट से चलते हैं कांग्रेस अध्यक्ष

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार अभियान को तेज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,” एमपी के मन में मोदी है, मोदी के मन में एमपी है।” दमोह में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने आपको जनता का सेवक बताया। उन्होंने आगे कहा ” मैं चाहता हूं कि आपका जीवन बेहतर हो, आपके जीवन से मुश्किलें कम हों…यही मेरी पहली प्राथमिकता है। मोदी इसीलिए इतना सशक्त हैं क्योंकि उसके साथ एमपी का और पूरे देश का आशीर्वाद और प्यार है।”

मोदी ने आगे कहा कि ये मोदी (यानी मेरी) की गारंटी है कि जब तीसरी बार मेरा सेवाकाल शुरु होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया के टॉप तीन में लाकर रहूंगा।’ उन्होंने कहा, ”हमारी गारंटी खजाना लुटाने या वोट बटोरने की नहीं होती है, बल्कि देश को आगे बढ़ाने और हमारे लोगों का सामर्थ्य बढ़ाने की होती है।” इसी बीच पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए बोला कि पार्टी के अध्यक्ष (मल्लिकार्जुन खड़गे) रिमोट से चलते हैं। मोदी ने कहा, ”लोगों को कांग्रेस पार्टी के प्रति जागरूक रहने की जरूरत है। यह कांग्रेस पार्टी से सचेत रहने का समय है। यह वह पार्टी है जो गरीबों का पैसा छीनती है, घोटाले करती है और कुर्सी के लिए समाज को बांटती है। कांग्रेस के लिए राज्य और देश का विकास महत्वपूर्ण नहीं है।” उन्होंने कहा, ”कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से नियंत्रित होते हैं। वह ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। जब रिमोट काम करता है

तो वह सनातन (धर्म) को गाली देते हैं। कल जब रिमोट काम नहीं कर रहा था तो उन्होंने पांडवों के बारे में बात की और कहा कि पांच पांडव हैं।” पीएम मोदी ने कहा, ”बीजेपी. हमें गर्व है कि हम पांडवों के बताए रास्ते पर चल रहे हैं।” आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर के थाटीपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), आयकर (आईटी), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ‘ बीजेपी के पंच पांडव’ बताया था। आगे खड़गे ने स्पष्ट करते हुए कहा था, “लेकिन ये वास्तविक पांडव (महाकाव्य महाभारत प्रसिद्धि वाले) नहीं हैं, लेकिन इन्हें हराना जरूरी है।” कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी को छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सत्ता मिली, लेकिन उनके सीएम ‘सट्टा’ (सट्टेबाजी) और काला धन पैदा करने में शामिल थे। उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ में सट्टेबाजी है और राजस्थान में कांग्रेस के कुकर्मों की ‘लाल डायरी’ है…कांग्रेस का मतलब है ‘बर्बादी की गारंटी’…कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने झूठे वादों की झड़ी लगा दी।

पार्टी जानती है कि एमपी के युवा उनके भ्रष्टाचार के ट्रैक रिकॉर्ड के कारण उन पर भरोसा नहीं करते हैं। 2018 में, उन्होंने किसानों के ऋण माफ करने का वादा किया था, लेकिन किसान 15 महीने तक इंतजार करते रहे और फिर भी कुछ नहीं किया गया। उन्होंने आगे कहा कि जब हमने (भाजपा ने) 2014 में (केंद्र में) सरकार बनाई, तो मैंने कांग्रेस की भ्रष्ट मशीनरी के सभी टायर पंक्चर कर दिए। उन्होंने कहा, “हमने आधार, बैंक खातों और मोबाइल की एक ‘त्रिशक्ति’ बनाई जिसे कांग्रेस की भ्रष्ट मशीन सहन नहीं कर सकी। हमारी गारंटी देश के खजाने को लूटने की नहीं, बल्कि देश को आगे ले जाने की है।

हमारी गारंटी वोट पाने की नहीं, बल्कि देशवासियों को और अधिक सक्षम बनाने की है।” प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि जमीन से लेकर अंतरिक्ष तक हर जगह भारत की सराहना हो रही है। उन्होंने कहा, “आज पूरी दुनिया में भारत के गुण गाए जा रहे हैं। भारत का चंद्रयान-3 वहां पहुंच गया है, जहां कोई देश नहीं पहुंच सका। भारत में हुए जी20 शिखर सम्मेलन की चर्चा हर तरफ हो रही है। हमारे खिलाड़ी हर दिन नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहे हैं। मैं आपके आशीर्वाद से भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा।”

About News Desk (P)

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...