Breaking News

गुजरात यात्रा पर गरजे पीएम मोदी, गुजरात में नक्सलवाद को ना घुसने देने के लिए आदिवासियों की करी तारीफ

पनी तीन दिवसीय गुजरात यात्रा पर चल रहे पीएम मोदी का आज दूसरा दिन है। पीएम मोदी आज भरूच जिले के आमोद में 8,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया।गुजरात में नक्सलवाद को ना घुसने देने के लिए आदिवासियों की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अर्बन नक्सल अब नए रूप में युवाओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि किस तरह कई राज्यों में नक्सलियों ने युवाओं को हथियार थमाकर उनका भविष्य बर्बाद किया। पीएम ने कहा कि अर्बन नक्सलियों के पीछे विदेशी ताकतें हैं।

पीएम मोदी ने कहा, ”आपसे बात करते हुए मुझे वो दिन भी याद आ रहे हैं, जब कुछ लोगों ने भरूच का विकास रोकने के लिए पूरी शक्ति लगा दी थी। भरूच अंकलेश्वर में उद्योगों की स्थापना, विस्तार में बड़े-बड़े रोड़े अटकाए। जब केंद्र में हमारी सरकार बनी, गुजरात को नरेंद्र और भूपेंद्र के डबल इंजन की शक्ति मिली तो हमने सारे अवरोध हटा दिए। पानी रोकने के लिए अडंगा डाला गया।

उन्होंने इसके तहत देश के पहले बल्क ड्रग पार्क की आधारशिला रखी। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन दिया। संबोधन में सबसे पहले पीएम मोदी ने दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव को याद किया। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव का जाना देश के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मुलायम जी के साथ मेरा नाता विशेष प्रकार का रहा है। इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी निशाना साधा।

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...