Breaking News

Agra: खिड़की की ग्रिल तोड़कर मतपेटी लूट ले गए उपद्रवी

आगरा। पंचायत चुनाव में मतदान के बाद उपद्रवी मतदानपेटी को लूट ले गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उपद्रवियों ने प्राथमिक विद्यालय के खिड़की में लगी जाली को तोड़कर मतपेटियों को लूट लिया। इस दौरान उपद्रवियों को रोकने की किसी की हिम्मत तक नहीं हुई। लोग ये सारा नजारा देखते रहे। मामला फतेहाबाद थानाक्षेत्र के रिहावली गांव का बताया जा रहा है।

ढूंढने पर भी नहीं मिली मतपेटी

वहीं जैसे ही मामले की सूचना जिला प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी उनके साथ रहा। घटना के बाद उपद्रवियों द्वारा लूटी गई मतपेटी को पुलिसकर्मी आसपास ढूंढते रहे लेकिन वो कहीं नहीं मिली। मामला जिले के जिला पंचायत चुनाव में मतदानपेटी को लूटने की ये पहली घटना है। मामले की पूरी छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है।

पुलिस ने उपद्रवियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। मामले की पूरी छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है। गौर करने वाली बात यह है कि जब इतनी बड़ी वारदात हो रही थी तो पुलिस का सुरक्षा अमला क्या कर रहा था। पुलिस वाले घटनास्थल पर क्यों नहीं मौजूद थे। फिलहाल जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *