Breaking News

साल 2020-21 के बजट के लिए पीएम मोदी ने ट्विटर पर लोगों से मांगे सुझाव

आम लोगों की बजट में सहभागिता बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से सुझाव मांगे हैं. यह सुझाव कोई भी आदमी सरकार को माईजीओवी। इन पर दिए जा सकते हैं.

बताते चलें कि वित्त साल 2020-21 के लिए बजट एक फरवरी को संसद में पेश किया जाएगा. मोदी ने बोला है कि लोगों द्वारा दिए गए ठोस सुझावों और विचारों को बजट में शामिल किया जाएगा.

ट्विटर पर की घोषणा

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘केंद्रीय बजट 130 करोड़ हिंदुस्तानियों की आशा, आकांक्षाओं का अगुवाई करता है व हिंदुस्तान को विकास की दिशा में आगे बढ़ता है. मैं आप सभी को इस साल के बजट के लिए अपने विचारों व सुझावों को साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं.’ संसद का बजट सत्र 31 जनवरी से प्रारम्भ होगा व एक फरवरी को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला पूर्ण बजट पेश करेंगी.

इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार को देश के शीर्ष 10 कारोबारियों से मुलाकात की थी व अर्थव्यवस्था में सुधार, रोजगार सृजन व विकास दर सहित अन्य विषयों पर चर्चा की थी. पीएम से मिलने वाले उद्योगपतियों में टाटा समूह के रतन टाटा, भारती एयरटेल के सुनील भारती मित्तल, अरबपति गौतम अडानी, महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, खनन महान अनिल अग्रवाल सहित कई उपस्थित रहे. इसके अतिरिक्त टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन, टीवीएस चेयरमैन वेणु श्रीनिवासन, एलएंडटी के एएम नाइक शामिल थे. पीएम ने बोला कि देश में कॉरपोरेट कर अपने अभी तक के निचले स्तर पर है व उद्योग के सामने उपस्थित समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है.

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...