Breaking News

टीम इंडिया की जीत से गदगद हुए पीएम मोदी, सुन्दर पिचाई ने भी बांधें तारीफों के पुल

ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार उसके घर में टेस्ट श्रृंखला में मात देने वाली टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है. टीम इंडिया की इस यादगार जीत पर क्रिकेट बिरादरी के साथ ही पूरा भारत में जश्न मनाया जा रहा है और टीम इंडिया को बधाईयां मिल रही हैं. केवल आम क्रिकेट फैंस ही नहीं, बल्कि बड़ी-बड़ी शख्सियत भी टीम इंडिया की प्रशंसा करने में पीछे नहीं रहे हैं.

इसी क्रम में देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया को इस बेहतरीन जीत के लिए बधाई दी और इसे टीम के जुझारूपन की विजय बताया.  मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम की इस जीत से हम सब बेहद खुश हैं. उनकी शानदार ऊर्जा और जज्बा पूरे वक्त दिखती रही. इसके साथ ही उनका दृढ़ संकल्प, जुझारूपन और इरादे भी जाहिर होते रहे.

टीम को बधाई और आने वाले वक्त के लिए शुभकामनाएं.” पीएम मोदी के साथ ही दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक गूगल के CEO सुंदर पिचाई भी अपनी खुशी नहीं रोक पाए. भारतीय मूल के सुंदर पिचाई ने भारतीय क्रिकेट टीम की इस जीत पर ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने लिखा, “सबसे शानदार सीरीज जीत में से एक. भारत को बधाई और ऑस्ट्रेलिया ने भी अच्छा खेला. क्या सीरीज थी.”

बता दें कि ब्रिस्बेन टेस्ट के अंतिम दिन शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत की शानदार पारियों की मदद से भारत ने गाबा के मैदान में 328 रनों का टारगेट हासिल कर सनसनीखेज जीत दर्ज की. भारत ने 2018-19 में पहली बार ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती थी और इस बार उस चमत्कार को दोहरा दिया. साथ ही गाबा में 32 वर्षों से ऑस्ट्रेलिया के अभेद किले को भी भेद दिया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...