Breaking News

7 जुलाई को गोरखपुर आएंगे पीएम मोदी , करेगे ये बड़ा काम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को गोरखपुर और कुशीनगर के दौरे पर आ सकते हैं। उनके कार्यक्रम को लेकर दोनों जिलों के प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। गोरखपुर में पीएम नरेंद्र मोदी गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समारोह के समापन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे तो वहीं कुशीनगर में कृषि विश्वविद्यालय के शिलान्यास और जनसभा की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। हालांकि प्रशासनिक अफसरों का कहना है कि अभी प्रोटोकाल नहीं आया है।

उधर, कुशीनगर में गौतम बुद्ध कृषि विश्वविद्यालय के शिलान्यास कार्यकम की तैयारियां तेज हो गई हैं। उधर, बरवा फार्म पर प्रस्तावित जनसभा के लिए जमीन समतलीकरण के साथ पंडाल लगाने का काम भी शुरू हो गया है।

गुरुवार को डीएम और एसएसपी ने गीता प्रेस पहुंच कर निरीक्षण किया। उन्होंने गीता प्रेस प्रबंधन को प्रधानमंत्री के दौरे के बाबत जानकारी दी और इंतजाम को लेकर मंथन किया। इस बाबत गीता प्रेस के प्रबंधक लालमणि तिवारी ने बताया कि 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गीता प्रेस आएंगे। शताब्दी वर्ष का समापन कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में होगा। इस मौके पर प्रधानमंत्री चित्रमय शिव महापुराण पुस्तक का विमोचन भी करेंगे।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...