Breaking News

पीएनबी ने अपने ग्राहकों से 18 दिसंबर तक केवाईसी अपडेट करने को कहा

भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) दिशानिर्देशों के अनुपालन में, देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों से 18 दिसंबर से पहले अपने ग्राहक को जानें (केवाईसी) जानकारी अपडेट करने के लिए कहा है। ताकि उनके खातों का सुचारू कामकाज सुनिश्चित हो सके। यह केवल उन ग्राहकों के लिए लागू है जिनके खातों में 30.09.2023 तक केवाईसी अपडेट होना शेष था।

👉होमगार्ड जवानों के साथ भोजन कर होमगार्ड्स मंत्री ने बांटा पुरस्कार

केवाईसी अनुपालन अभ्यास के हिस्से के रूप में, पीएनबी ग्राहकों से अनुरोध किया जाता है कि वे अपनी अद्यतन जानकारी जैसे पहचान प्रमाण, पता प्रमाण, नवीनतम फोटो, पैन, आय प्रमाण, मोबाइल नंबर (यदि उपलब्ध नहीं है) या कोई अन्य केवाईसी जानकारी अपनी आधार शाखा को प्रदान करें।

पीएनबी ने अपने ग्राहकों से 18 दिसंबर तक केवाईसी अपडेट करने को कहा

यह पीएनबी वन, इंटरनेट बैंकिंग सर्विसेज (आईबीएस), पंजीकृत ईमेल/पोस्ट या किसी भी शाखा में 18 दिसंबर तक व्यक्तिगत रूप से जाकर किया जा सकता है। निर्धारित समय के भीतर केवाईसी विवरण अद्यतन करने में विफलता के परिणामस्वरूप खाता संचालन पर प्रतिबंध लग सकता है।

किसी भी सहायता के लिए ग्राहक अपनी नजदीकी पीएनबी शाखा में जा सकते हैं या आधिकारिक वेबसाइट https://www.pnbindia.in/ देख सकते हैं ।

About Samar Saleel

Check Also

वास्तुकला संकाय में “सोने की चिड़िया” का मंचन हुआ

• “भारत रंग महोत्सव” के 25 वें वर्ष के उपलक्ष्य में “जन भारत रंग” का ...