Breaking News

कवि पंकज प्रसून पहुंचे मऊ गर्वी में स्थापित कोविड केयर सेन्टर

रायबरेली। व्यंग्यकार पंकज प्रसून ने आज महराजगंज ब्लॉक में विश्वास ट्रस्ट के सहयोग से स्थापित तीन कोविड केयर सेन्टरों का दौरा किया। साथ में महराजगंज क्षेत्र के हसनपुर गांव में प्रसून काढ़ा कैफे की शुरुआत कराई। उनकी आओ गांव बचाएं मुहिम के तहत लोगों को सेहत को लेकर जागरूक किया जा रहा है।

आदित्य श्रीवास्तव की अगुवाई में हसनपुर में लोगों को आयुष काढ़ा पिलाया गया व लोगों को मास्क,सेनेटाइजर भी बांटा गया। ये सिलसिला हफ्तेभर चलेगा। शाम को लोगों से काढ़ा कैफे आकर काढ़ा पीने की अपील की गयी ।साथ ही काढ़े को हम दिनचर्या में शामिल करें इस बात पर भी जोर दिया गया। काढ़ा इम्युनिटी के लिए असरदार है। इससे पहले हसनपुर में तीन बेड्स  वाला कोरोना केयर सेंटर भी खोला गया है।

हसनपुर में खुला तीसरा काढ़ा कैफे

मुहिम के कोऑर्डिनेटर नीरज शुक्ल ने बताया कि काढ़ा सेंटर में ना सिर्फ नि:शुल्क काढा मिल रहा है, बल्कि वहां आने वाले ग्रामीणों का ऑक्सीजन सैचुरेशन भी चेक किया जाता है। साथ मे वैक्सीनेशन के लिए जागरूक भी किया जाता है। जिन लोगों ने पहली डोज ले ली है उन्हें समय पर दूसरी डोज लेने के लिए भी कहा जाता है। इस मौके पर वन्दना, दशरथ पासी,विनय सिंह, अवधेश चौधरी,मार्तण्ड श्रीवास्तव, सोनू यादव, कृष्ण कुमार द्विवेदी, आशीष तिवारी, अनुराग, उत्कर्ष आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...