Breaking News

जहरीली शराब ने कई घरों को कर दिया तबाह : सुनील सिंह

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने जहरीली शराब पीने से प्रदेश में हो रही मौतों को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि 10 दिनों में जहरीली शराब पीने से लगभग 15 लोगों की अलग-अलग जिलों में मौत हो गई. प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की जान चली गई.

लगातार प्रदेश में जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर लोकदल ने सरकार पर निशाना साधा है तो वहीं सुनील सिंह का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कब की जाएगी?

मौत का सिलसिला जारी है, क्षेत्रीय अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं आबकारी मंत्री को तो इस्तीफा दे देना चाहिए सुनील सिंह ने आगे कहा है कि दीपावली से ठीक एक दिन पहले राजधानी लखनऊ के बंथरा इलाके में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई थी.

जहरीली शराब से हुई मौतों का ये सिलसिला जो तब शुरू हुआ वो अभी तक बदस्तूर जारी है. इन घटनाओं को लेकर सरकार कब जागेगी शराब माफियाओं के प्रति कब कार्रवाई की जाएगी इसका कुछ भी पता नहीं लखनऊ के बाद फिरोजाबाद में और अब प्रयागराज में भी जहरीली शराब ने कई घरों को तबाह कर दिया है.

यूपी में जारी है लगातार हो रही मौतों को लेकर लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने सरकार पर जहरीली शराब को लेकर निशाना साधते हुए कहा हैं. कि सरकार एक तरफ तो माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की बात कहती है और दूसरी तरफ शराब माफिया जहरीली शराब बना रहे हैं, बेच रहे हैं.

सरकार कार्रवाई करने से ज्यादा उसका प्रचार करती है. लोकदल की मांग है इन माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई की जाए मृत परिवार को 10-10 लाख का आर्थिक परिवार को सरकार मुआवजा दे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बांकेबिहारी मंदिर प्रशासन ने फिर जारी की गाइडलाइन, दर्शन से पहले जरूर पढ़ लें

मथुरा:वृंदावन के ठाकुर श्रीबांकेबिहारी मंदिर में एक बच्चे सहित चार श्रद्धालु भीड़ के दबाव में ...