Breaking News

लखीमपुर में मतदान के बीच भिड़े भाजपाई-सपाई, पुलिस ने दोनों पक्षों को किया तितर-बितर

यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच लखीमपुर खीरी से भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबर है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच बवाल लखीमपुर शहर के डीएस कॉलेज मतदान केंद्र पर हुआ है।

दोनों ओर से हाथापाई और जमकर पत्थर चलने की भी सूचना है। हालांकि प्रशासन ने घटना से साफ इनकार किया है। डीएम का कहना है कि मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है।

मतदान शुरू होते ही शहर के बूथों पर मतदाता पहुंचने लगे थे। मतदान का हाल जानने के लिए प्रत्याशी भी अपने दल-बल के साथ मतदान केंद्रों पर जा रहे हैं। डीएस कॉलेज के बूथ पर भाजपा और सपा प्रत्याशी के समर्थकों का आमना-सामना हो गया।

दोनों तरफ से की गईं कुछ टिप्पणियों को लेकर दोनों के समर्थक भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों के समर्थकों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। फिर अचानक पत्थर चलने लगे। एक पत्थर भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सिंह के बेटे की कार पर लगा, जिससे कार का अगला शीशा टूट गया।

बताया जा रहा है कि इस बवाल में भाजपा प्रत्याशी के बेटे की कार का शीशा टूट गया। बीजेपी प्रत्याशी पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह ने आरोप लगाया है कि सपा प्रत्याशी रमा के पति मोहन वाजपेई के समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। इसमें गाड़ी का शीशा टूट गया। मिली जानकारी के अनुसार हंगामे के बीच पुलिस ने बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को तितर-बितर किया।

About News Room lko

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...