Breaking News

फरिहा इलाके में हुयी युवक की हत्या का खुलासा, दो हत्याभियुक्त गिरफ्तार

फिरोजाबाद। जनपद के थाना फरिहा क्षेत्र में पांच जनवरी 2021 को सेंगर नहर की पटरी पर वीरपाल उर्फ बिल्लू का शव पड़ा हुआ मिला था। जिसको लेकर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। उक्त घटनाक्रम को लेकर एसएसपी अजय कुमार ने एसओजी व थाना फरिहा की संयुक्त टीम गठित कर उपरोक्त घटना का खुलासा करने को निर्देशित किया गया था।

इस संबंध में आज पुलिस लाइन सभागार में वार्ता के दौरान एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि उक्त संयुक्त टीम ने 14-15 दिन तक गांव के कई लोगों से पूछताछ में सामने आया दो लड़के गायब है सर्विलांस की मदद से 20 जनवरी 2021 को उक्त दोनों लड़के शिवा व अनिल यादव को नगला भादों से पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूंछताछ में दोनों ने बताया कि अपने एक अन्य साथी राॅकी के साथ वीरपाल की हत्या की।

उन्होंने बताया कि वीरपाल की बहनों से शिवा की बातचीत का सिलसिला था उसने मोबाइल पकड़ में आने पर घर भाई संग आकर गाली गलौज की थी, तभी से ग्लानिवश अपने दोस्त अनिल व राॅकी संग योजना बनाकर खेत पर वीरपाल के बैठे होने पर मोटरसाइकिल के क्लिच का वायर डालकर हत्या कर शव सेंगर नदी किनारे फेंक दिया। उसके बाद सीधे अपने स्कूल चले गये ताकि कोई शक न कर सके। एक साथी राॅकी फरार है। इनसे हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल क्लिच व नगद रूपये 950 बरामद किये गये। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक फरिहा संजीव चौधरी व एसओजी प्रभारी फिरोजाबाद कुलदीप सिंह व दोनों की टीमें शामिल रहीं .

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

अखिल भारतीय परिसंघ ने संविदा सफाई कर्मचारियों को नियमित ना करने को असंवैधानिक बताया

लखनऊ। वंचित शोषित सामाजिक संगठनों के अखिल भारतीय परिसंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष चंदन लाल ...