Breaking News

नेशनल हाईवे के निकट मंदिर के पीछे पेड़ पर फंदे के सहारे झूलता मिला युवक का शव, पुलिस पहचान कराने में जुटी

• सुबह हाईवे पर ट्रक के सामने कूदकर की थी आत्महत्या की कोशिश

औरैया। शहर के नेशनल हाइवे के निकट साईं मंदिर के पीछे एक युवक के शव पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आकर पहचान कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नही हो सकी। कुछ लोगों ने बताया की सुबह इसी युवक ने हाइवे पर ट्रक के सामने कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन चालक की सतर्कता से हादसा बच गया।पुलिस पहचान कराने में जुटी है।

नेशनल हाईवे के निकट मंदिर के पीछे पेड़ पर फंदे के सहारे झूलता मिला युवक का शव

मिली जानकारी के अनुसार एक युवक इटावा की तरफ से आ रही रोडवेज से मंडी समिति के सामने उतरा। इसके बाद नेशनल हाईवे पर एक ट्रक के सामने छलांग लगा दी। चालक ने सूझबूझ से ट्रक तिरक्षा कर निकाल लिया।इसके बाद लोगों ने जब शोर मचाया तो वह चला गया। दोपहर बाद एक युवक का शव साईं मंदिर के पीछे पेड़ पर गमछे के बने फंदे पर झूलता मिला।

कैप्टन मनोज पांडे : कर चले हम फ़िदा, जान-ओ-तन साथियों..

नेशनल हाईवे के निकट मंदिर के पीछे पेड़ पर फंदे के सहारे झूलता मिला युवक का शव

इसकी सूचना पर कोतवाल पंकज मिश्रा भी पहुंच गए और शिनाख्त की कोशिश की लेकिन पहचान नही हो सकी। लोगों ने बताया की यह वही युवक है जिसने ट्रक के सामने कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी। मृतक की जेब से भी पहचान के लिए कोई कागज़ व मोबाइल नही मिला है। सीओ महेंद्र प्रताप सिंह भी पहुंच गए थे। कोतवाल पंकज मिश्रा ने बताया की शव मोर्चरी में भेजा जा रहा और पहचान कराने को आस पास थानों में सूचना दी गई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...