Breaking News

डॉक्टर के घर से 20 लाख के जेवरात और नकदी चोरी, जांच में जुटी पुलिस

इटावा:  आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे पर स्थित डॉक्टर के घर में चोरों ने दिनदहाड़े धावा बोल दिया। नकदी सहित लगभग 20 लाख के जेवरात चोर लेकर फरार हो गए। इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात के समय डाॅक्टर दंपती ड्यूटी पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में थे। अस्पताल हाईवे के ठीक दूसरी तरफ है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में तैनात डाॅक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि वह और उनकी पत्नी डाॅक्टर इंदु सिंह दोनों अस्पताल सुबह नौ बजे ड्यूटी पर पहुंचे थे। बेटा स्कूल चला गया था। इस दौरान घर पर ताला बंद था। जब बह लगभग साढे 12 बजे बेटे को स्कूल से लेकर आए तो उन्होंने अपने घर का ताला खुला देखा। उन्होंने सोचा कि पत्नी आ गई हैं, जब वह अंदर गए तो अलमारी खुली और कमरे में सारा सामान बिखरा दिखाई दिया। तब उन्होंने पत्नी को फोन करके बुला लिया। डॉक्टर ने बताया कि मुख्य गेट पर लगा ताला भी नहीं मिला।

अलमारी के गेट को किसी लोहे की चीज से तोड़कर खोला गया। उन्होंने घटना की सूचना थाने में भी दी। प्रभारी निरीक्षक राम सहाय मौके पर पहुंचे वारदात की जानकारी की। डॉक्टर इंदु ने बताया कि उनके घर में एक महिला साफ-सफाई का काम करती है। सुबह ला लगाकर सफाईकर्मी महिला पति डॉक्टर वीरेंद्र को चाबी दे गई थी। इंदू ने बताया कि घर से आठ हजार रुपये, दो चेन, एक जोड़ी कान के झाले, छह जोड़ी छोटे झाले, दो कंठी गले की, हाथ के कड़े और छह से ज्यादा अंगूठियां चोरी हुई हैं। उधर घटना को लेकर डॉक्टर दंपती सदमे में हैं। प्रभारी निरीक्षक राम सहाय ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जागएा।

About News Desk (P)

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...