Breaking News

बेंगलुरु के कई स्कूलों में अचानक मचा अफरा तफरी का माहौल, धमकी भरा मेल मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन में जुटी पुलिस

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कई स्कूलों में धमकी वाला ई-मेल मिलने से अफरातफरी मच गई. पुलिस के मुताबिक, बेंगलुरु के विभिन्न स्कूलों को धमकी भरा मेल मिला है.

बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने शुक्रवार को कहा कि शहर के सात स्कूलों को धमकी भरा ई-मेल मिला है. पुलिस की टीमें मौके पर जांच कर रही हैं. उन्होंने कहा कि एक अभ्यास है और उसके अनुसार बम निरोधक दस्ते वहां जांच के लिए गए हैं. पुलिस आयुक्त ने कहा कि ई-मेल के आधार पर हमारी टीम मौके पर जांच कर रही है… जब और जानकारी आएगी, तो इसे आपके (मीडिया) के साथ साझा किया जाएगा.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बमों को लेकर धमकी भरा मैसेज ई-मेल के जरिए भेजा गया. यह संदेह है कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सुबह 10:45 बजे, 11:09 बजे और 11:36 बजे तीन ई-मेल भेजे गए हैं इसके तुरंत बाद वे अपने-अपने अधिकार क्षेत्र के स्कूलों में पहुंचे और ई-मेल की सत्यता की पुष्टि कर रहे हैं. बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों को भी अलर्ट कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ई-मेल में लिखा आपके स्कूल में एक शक्तिशाली बम लगाया गया है, मजाक नहीं है, यह मजाक नहीं है, आपके स्कूल में एक बहुत शक्तिशाली बम लगाया गया है.

About News Room lko

Check Also

भारी बारिश और बर्फबारी के बाद आज उत्तराखंड में मौसम हुआ साफ़, धूप खिलते ही Kedarnath यात्रा बहाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड  में  चार दिनों की भारी बारिश और ...