Breaking News

फरीदाबाद में 12 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या, पुलिस कर रही जाँच

रीदाबाद के बल्लभगढ़ में मंगलवार रात को एक 12 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम में बच्चे के गले पर चोट के निशान हैं। लड़के की 15 वर्षीय बड़ी बहन पर हत्या का शक जताया जा रहा है।

आशंका है कि गेम खेलने के लिए मोबाइल फोन नहीं देने 15 वर्षीय बहन ने 12 वर्षीय छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बल्लभगढ़ शहर थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। शक के आधार पर मृतक की बहन से पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके बच्चे यूपी स्थित उनके गांव में ही पढ़ाई करते हैं। बेटा पांचवी कक्षा में पढ़ता था और 15 वर्षीय बेटी 10वीं कक्षा की छात्रा है। स्कूलों में गर्मी की छुट्टी होने के चलते दोनों बल्लभगढ़ उनके पास आए हुए हैं। पीड़ित के अनुसार अनुसार मंगलवार रात जब दोनों दंपत्ति ड्यूटी से घर आए तो देखा कि बेटा बेहोश है। उसे तुरंत ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता के कहना है कि पूछताछ के बाद किशोरी का नाम दर्ज मुकदमा में जोड़ा जाएगा और उसे हिरासत में लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार मृतक बच्चे के माता-पिता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के रहने वाले हैं। वह बल्लभगढ़ स्थित एक मोहल्ला में किराए के मकान में बीते तीन-चार साल रहते हैं। दोनों पति-पत्नी एक कंपनी में काम करते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...