Breaking News

तीन बच्चों के साथ नदी में कूदकर जान देने पहुंची महिला, पुलिस ने बचाया; जानिए खुदकुशी करने की वजह

हल्द्वानी। बनभूलपुरा निवासी महिला जान देने के लिए अपने तीन बच्चों को लेकर गौला पुल पर पहुंच गई। एक बच्चे को उठाकर वह गौला में फेंक ही रही थी कि पास में खड़े पुलिसकर्मी ने दौड़कर उसे रोक लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि पति उसके साथ रोज मारपीट करता है। इस कारण वह बच्चों के साथ नदी में कूदने गई थी।

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि गफूर बस्ती बनभूलपुरा निवासी एक व्यक्ति मजदूरी करता है। वर्षों पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। कुछ साल पहले वह बिहार में मजदूरी करने गया था जहां उसने एक महिला से शादी कर ली। इसके बाद दोनों बनभूलपुरा आ गए। दूसरी पत्नी से उसके तीन बच्चे हैं। महिला एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है।

Please also watch this video

रविवार देर शाम पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद महिला अपने तीन साल, चार साल व पांच साल के बच्चों को लेकर गौला पुल पर पहुंच गई। उसने एक बच्चे को उठाकर गौला नदी में फेंकने का प्रयास किया।

गनीमत रही कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। इसके बाद उसे थाने लाए। पुलिस ने पति को भी थाने बुलाया लिया। दोनों की काउंसलिंग कर घर भेज दिया और भविष्य में इस तरह की हरकत न करने की चेतावनी दी।

About News Desk (P)

Check Also

दक्षिण लेबनान में इस्राइली सेना की कार्रवाई पर UN और भारत की नजर, 10 हजार सैनिक कर रहे निगरानी

लेबनान में जारी इस्राइल की कार्रवाई पर भारत और संयुक्त राष्ट्र की नजर है। इस्राइली ...