Breaking News

थाईलैंड के एक शॉपिंग मॉल में गोलीबारी करने वाले एक बंदूकधारी को पुलिस ने मार गिराया

थाईलैंड के एक शॉपिंग मॉल में गोलीबारी कर 26 लोगों को मौत के घाट उतारने वाला बंदूकधारी आखिरकार मारा गया। पुलिस और हमलावर के बीच करीब 17 घंटे तक मुठभेड़ चली। क्राइम सप्रेशन डिवीजन के प्रमुख जीराभोब भुरिदेज ने बताया कि हमलावर अंतरराष्ट्रीय समयानुसार देर रात दो बजे मारा गया।

थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओ-चा ने रविवार को बताया कि मॉल में भीषण गोलीबारी करने वाले हमलावर ने किसी निजी परेशानी के चलते यह हमला किया। उन्होंने इस हमले में 26 लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया। प्रयुत ने बताया कि बंदूकधारी के हमले का मकसद एक घर की बिक्री से जुड़ा है।

प्रयुत ने कहा कि यह थाईलैंड में अप्रत्याशित है और मैं चाहता हूं कि ऐसा दोबारा कभी ना हो। हमलावर ने पूर्वोत्तर थाईलैंड के नाखोन रत्चासिमा शहर स्थित एक मॉल में शनिवार को गोलीबारी की थी, जिसमें करीब 26 लोग मारे गए।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि थाईलैंड की विशिष्ट पुलिस इकाइयों के कमांडो ने हमलावर को मार गिराया। इस पूरे अभियान में सैकड़ों सुरक्षा कर्मी शामिल थे। अभी यह स्प्ष्ट नहीं है कि बहुमंजिला परिसर में और लोग अब भी फंसे हुए हैं या नहीं। थाईलैंड के उपप्रधानमंत्री अनुतिन चर्नविराकुल के अनुसार बंदूकधारी को मौत के घाट उतारने के अभियान में शामिल एक पुलिस अधिकारी भी मारा गया।

About News Room lko

Check Also

‘महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए भारत सरकार ने संविधान में संशोधन किया’, संयुक्त राष्ट्र में बोलीं कंबोज

संयुक्त राष्ट्र में भारत की स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज ने महिलाओं की सुरक्षा के प्रति ...