Breaking News

सर्राफा व्यापारियों को हरसंभव सुरक्षा मुहैया कराएगी पुलिस

चौरी चौरी/गोरखपुर। शहीद नगर चौरीचौरा के क्षेत्राधिकारी कुलदीप तिवारी ने थाने पर स्वर्ण व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए एक मीटिंग का आयोजन किया, जिसमें सभी दुकानदारों से सुझाव भी मांगा। चौरी चौरा थाने पर सर्राफा व्यापारियों के साथ सुरक्षा बैठक मेंं पुलिस ने उन्हें हरसंभव सुरक्षा मुहैया कराने के लिए आश्वस्त किया।

सर्राफा व्यापारियों से वार्ता के दौरान चौरी चौरा थाना प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार अवस्थी ने कहा कि नगर के बाजार में जितने भी सर्राफा व्यापारी हैं, उनके कारोबार की सुरक्षा को देखते हुए दुकानों के सामने सीसीटीवी कैमरा लगवाना अनिवार्य है।

इसके अलावा पुलिस इन दुकानों की सुरक्षा के लिए गश्त कराना अनिवार्य करेगी। साथ ही जिस कारोबारी को भी अपने कैश या ज्वेलरी को लाने ले जाने के संबंध में सुरक्षा की आवश्यकता हो तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें। अगर कोई भी व्यापारी कैश जमा करने के लिए बैंक जाता है तो वह पुलिस की सुरक्षा ले सकता है।

प्रभारी निरीक्षक ने सभी कारोबारियों से किसी भी संदिग्ध की दिखाई देने या ऐसे तत्वों पर नजर रखकर पुलिस को सूचना देने की भी अपील की। वही विश्व हिन्दु परिषद के नेता अमित वर्मा ने कहा की जल्द ही इस विषय पर एक बैठक मुन्डेरा बाजार स्थित धर्मशाला पर किया जाऐगा।

इस अवसर पर नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार के पुर्व चेयरमैन व वर्तमान चेयरमैन प्रतिनीधी ज्योती प्रकाश गुप्ता, अमित वर्मा, मिथिलेश वर्मा, संजय जौहरी, अभिषेक वर्मा, लिटिल वर्मा, लक्ष्मण वर्मा, गोविंद वर्मा, सोनू वर्मा, सुरेन्द्र वर्मा एवं सचिन गौरी वर्मा,सहित आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...