Breaking News

प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म मिर्ची इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज़, इस अंदाज़ में नजर आएँगे एक्टर

पैन इंडियन स्टार प्रभास (Prabhas) 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. हर साल की तरह इस बार भी प्रभास के फैन्स ने उनके बर्थडे से पहले ही जश्न की तैयारियां शुरू कर दी है.

प्रभास की ये फिल्म आठ साल पहले, कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशंस द्वारा बनाई गई थी. फिल्म ने ब्लॉकबस्टर रही थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. फैन्स आठ साल बाद भी प्रभास की इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रभास साउथ में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर हैं. फैन्स उनकी हर फिल्म को बेशुमार प्यार देते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास पूजा हेगड़े के साथ राधे श्याम में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है जो 1920 के दशक में इटली की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में प्रभास विक्रमादित्य की भूमिका निभाएंगे.

इसके अलावा प्रभास के पास निर्देशक नाग अश्विन के साथ एक बिना शीर्षक वाली विज्ञान-फाई फिल्म भी है, जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी होंगे. वो आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका में भी दिखाई देंगे, जिसे ओम राउत द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...