Breaking News

गरीबों को दीपक दानकर प्रभात अग्निहोत्री ने मनाई दिवाली

सीतापुर। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर रुचि रखने वाले भारत तिब्बत सहयोग मंच के जिला अध्यक्ष प्रभात अग्निहोत्री ने जरूरतमंदों को दीपावली के शुभ अवसर पर गरीबों को दीपदान कर दिवाली मनाई। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष व बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के जिला मंत्री शानू जयसवाल, बीटीएसएम के जिला महामंत्री शरद श्रीवास्तव द्वारा गरीबों को दीपक व अन्य सामग्री वितरित की गई।

इस अवसर पर प्रभात अग्निहोत्री ने बताया कि मेरा व्यक्तिगत अनुभव है कि दीप दान करने से अंतर आत्मा को प्रसन्नता व त्यौहार में दुगनी खुशी होती है। दीपावली प्रकाश और प्रसन्नता का पर्व है ऐसे में मेरी यह इच्छा रहती है कि मेरे प्रेम का प्रकाश गरीबों के घरों तक पहुंचे। जिसमें मेरे निर्धन भाई भी अपनी प्रकाश की खुशियों में मुझे शामिल करें प्रभात पिछले कई वर्षों से लगातार दीपदान कर रहे हैं और लगातार गरीबों और समाज की सेवा कर रहे हैं।

इस मौके पर भारत तिब्बत सहयोग मंच के जिला अध्यक्ष के रूप में प्रभात में समस्त जनपद वासियों को दीपावली की बधाई व शुभकामनाएं भी प्रेषित की। इस मौके पर मनीष सिंह, सौरभ शुक्ला, ऐश्वर्य शाह, वैभव मिश्रा, रजत त्रिपाठी, ऋषभ राठौर, विजय शंकर पांडेय, शिवम सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...