Breaking News

भोजपुरी जगत की नई सनसनी बनने को बेकरार हैं चुलबुली अभिनेत्री पलक तिवारी

गोरखपुर। आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं जो अपने अभिनय के दम पर भोजपुरी जगत की नई सनसनी बन चुकी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं चुलबुली व प्रतिभाशाली अभिनेत्री पलक तिवारी की। 7 नवंबर सन 1991 में बिहार के मुजफ्फरपुर मे जन्मी अभिनेत्री पलक तिवारी बचपन से ही बहुप्रतिभा की धनी थी और हैं भी,मूल रूप से मुजफ्फरपुर, बिहार की रहने वाली अभिनेत्री पलक तिवारी का बचपन और शिक्षा-दिक्षा दिल्ली में सम्पन्न हुई है। अभिनेत्री पलक तिवारी को बचपन से ही सिनेमा के प्रति दिवानगी थी तथा इनको बचपन से ही अभिनेत्री बनने का जुनुन था। जिसका परिणाम आज आप सभी के सामने हैं! फिल्म फूल और कांटे से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पलक तिवारी आज दर्जन भर से ज्यादा फिल्मे कर चुकि है जिसमें (जानम, रंग, मेरी जंग मेरा फैसला, ओ हरे दूपटे वाली, लव मी दंगा आदि) शुमार हैं।

अभिनेत्री पलक तिवारी ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिन्दी फिल्मो में भी अपने अभिनय से सबका दिल जीता हैं। हिन्दी फिल्मो की बात की जाए तो अभिनेत्री पलक तिवारी आधा दर्जन से ज्यादा हिन्दी फिल्मो में अपना जलवा दिखा चुकी है। पलक तिवारी के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो अभिनेत्री पलक तिवारी इस साल कई फिल्मो में अभिनय करती नजर आएन्गी। अभि हाल ही में अभिनेत्री पलक तिवारी ने गौरव झा स्टारर फिल्म वंश की शूटिंग कम्पलीट की है। फिल्म में भोजपुरी गौरव झा, अभिनेत्री ऋतु सिंह के साथ अभिनेत्री पलक तिवारी भी मुख्य भुमिका में नजर आएंगी। भोजपुरी के जानकारो की मानें तो इस वक्त सभी की निगाहे अभिनेत्री पलक तिवारी पर टिकी हुई है। क्युकि पलक तिवारी बहुत ही कम समय में भोजपुरी जगत की नई सनसनी बन चुकी है।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेत्री पलक तिवारी ने बताया की वे बहुत उत्साहित है अपनी सभी आने वाली फिल्मो को लेकर उन्होने बताया की इस साल उनकी आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे सिनेमाघरो मे दस्तक देगी। जिनका उन्हें बेसब्री से इन्तिजार हैं। उन्होने बताया की अभी हाल ही में वह अभिनेता गौरव झा और अभिनेत्री ऋतु सिंह के साथ फिल्म वंश की शूटिंग कम्पलीट की है! अभिनेत्री पलक तिवारी का कहना है दर्शकों के प्यार और आशिर्वाद के वजह से ही आज वह यहाँ तक पहुँचने में कामयाब हो पाई है। फिल्हाल अभिनेत्री पलक तिवारी अपनी किसी खास प्रोजेक्ट में ब्यस्त हैं।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...