Breaking News

प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य में गिरावट, अब फेफड़ों में भी फैला संक्रमण

सेना के अनुसंधान और रेफरल अस्पताल ने बुधवार को कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य में गिरावट आई है क्योंकि उन्हें अब फेफड़ों में संक्रमण हो गया है। प्रणब मुखर्जी के बेटे ने लोगों से पिता के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की भावुक अपील की है।

सेना के रिसर्च और रेफरल (आरएंडआर) अस्पताल ने बुधवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर कहा कि प्रणब मुखर्जी की चिकित्सीय स्थिति में गिरावट आई है क्योंकि उनके फेफड़ों में संक्रमण हो गया है। वह आज भी वेंटिलेटरी सपोर्ट पर हैं और वर्तमान में विशेषज्ञों की एक टीम उनकी देखरेख कर रही है।

हालांकि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत बनर्जी ने कहा कि पिता की हालत स्थिर है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए लोगों से प्रार्थना करने की भावुक अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, आप सबकी प्रार्थना और डॉक्टरों के ईमानदार प्रयासों से मेरे पिता की हालत अब स्थिर हैं। उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर नियंत्रण में हैं। उनमें सुधार के सकारात्मक संकेत देखे गए हैं। मैं आप सभी से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...