Breaking News

कोकिला बेन में चल रहा है संजय दत्त का इलाज, पत्नी मान्यता दत्त ने फैंस और परिवार के लिए कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में शुरुआती इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने यह जानकारी दी। अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। अभिनेता के अस्पताल जाने के लिए पहले घर के बाहर संजय दत्त के साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त, बहन अंजू और प्रिया को देखा गया। इस दौरान मान्यता दत्त काफी इमोशनल नजर आई और उनके आंखों में आंसू था। संजय दत्त ने कहा कि प्रार्थना करो। संजय दत्त के साथ उनकी बहन प्रिया दत्त और नम्रता दत्त अस्पताल गई।

मान्यता दत्त कुछ महीनों से दुंबई में अपने बच्चों इकरा और शाहरान के साथ थी। संजय की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद मान्यता हाल में मुंबई लौटी हैं और इसी वजह से उन्हें होम क्वारंटाइन में रहना पड़ रहा है। संजय के अस्पताल जाने के बाद मान्यता ने संजय के प्रशंसकों और शुभचिंतकों के एक बयान जारी किया है।

sanjay duttt

मान्यता ने अपने बयान में कहा-‘संजू के सभी फैन्स और शुभचिंतकों, मैं आप सभी के प्यार और लगाव का शुक्रिया अदा नहीं कर सकती जो आपने इतने सालों में संजू को दिया है। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन जिस चीज ने उसे मुश्किल वक्त में कभी हारने नहीं दिया वो है आपका प्यार और सपोर्ट….और इसके लिए हम हमेशा आपके शुक्रगुजार रहेंगे।

अब हमें एक और चुनौती द्वारा आजमाया जा रहा है, और मुझे पता है कि यही प्यार और स्नेह उन्हें यह वक्त निकालने में मदद करेगा। एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और ग्रेस के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम मुस्कान के साथ, अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफर भी है और हमें किसी नकारात्मकता के बिना, संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है।

इस मुश्किल समय में, दुर्भाग्य से, मैं अस्पताल में उसके साथ  रहने में असमर्थ हूं, मेरे होम क्वारंटाइन के चलते, जो कुछ ही दिन में खत्म होने वाला है। हर जंग में एक ध्वजवाहक होता ही है और कोई ऐसा जो किले को बचा सके। प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है और जिन्होंने अपनी मां को इस बीमारी से लड़ते देखा है, वो इस जंग में हमारी अतुल्य ध्वजवाहक रही हैं, जबकि मैं किले को संभालूंगी।

हर कोई जो हम से पूछ रहा है उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना प्रारंभिक उपचार पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फिलहाल संजू कोकिला बेन अस्पताल में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है। मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।

संजू सिर्फ मेरे पति और हमारे बच्चों के पिता नहीं हैं, बल्कि माता-पिता के गुजर जाने के बाद वो अंजू और प्रिया के लिए भी पिता की तरह रहे हैं। वह हमारे परिवार के लिए सब कुछ हैं। हमारे परिवार के लिए दिल और जान दोनों हैं। हमारा परिवार अभी बुरी तरह टूटा हुआ है, हम दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार हैं। ईश्वर और आपकी हमारे लिए की गई प्रार्थनाओं के साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।’

sanjay duttt

संजय दत्त के फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आठ अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में  भर्ती कराया गया था। दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। संजय दत्त ने ट्वीट किया था-‘हाय दोस्तों कुछ मेडिकल कारणों से मैं काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं।

मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरी सेहत को लेकर आप सभी शुभचिंतक मेरी चिंता ना करें। आपके प्यार और प्रार्थना से मैं बहुत जल्द वापस लौट आऊंगा।’ 61 वर्षीय संजय दत्त के अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...