Breaking News

प्रधानमंत्री को अब आई यूपी की जनता की याद : संजय सिंह

लखनऊ। प्रधानमंत्री मोदी के पूर्वांचल दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी, सांसद संजय सिंह ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद कभी भी प्रधानमंत्री को यूपी की जनता की याद नहीं आई । लोकसभा चुनाव करीब आ जाने की वजह से प्रधानमंत्री शिलान्यास का शिलान्यास और फीता काटकर प्रदेश की जनता को गुमराह करने आये हैं ।

प्रधानमंत्री द्वारा एक्सप्रेस वे के शिलान्यास पर

उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा एक्सप्रेस वे के शिलान्यास पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले चार साल से केंद्र और 18 महीनों से यूपी में भाजपा की सरकार है इसके बाबजूद पूर्वांचल के एक्सप्रेस वे पर कोई कार्य नहीं किया द्य क्या मोदी और योगी सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किये गए शिलान्यास का ही शिलान्यास करेंगे या खुद से भी कुछ काम करेंगे द्य भाजपा सरकार ने एक्सप्रेस वे को अगले तीन साल में पूरा करने का लक्ष्य रखा है।

ये उसी तरह का वादा है जिस तरह से 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी जी ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने, 15 लाख रुपया देने जैसे तमाम वादे देश की जनता से किये थे ।
सांसद संजय सिंह ने कहा कि नए सत्र की पूरे प्रदेश में पढ़ाई शुरू हो चुकी है लेकिन मोदी जी के आगमन के कारण शिक्षा विभाग ने हास्यास्पद तरीके से गर्मी की बात बताते हुए पूर्वांचल में तीन दिनों के लिए शिक्षण संस्थान बंद कर दिए द्य जबकि वास्तविकता ये है कि सभी शिक्षण संस्थानों के बसों एवं अन्य वाहनों से लोगों को मोदी जी के कार्यक्रम स्थल तक लाया जा रहा है ।

मुख्यमंत्री योगी ने शिक्षण संस्थानों को जबरदस्ती बंद कराकर सरकारी तंत्र का दुरूपयोग किया है द्य
अवध प्रांत की अध्यक्षा ब्रज कुमारी ने बताया कि 15 जुलाई, रविवार को यूपी प्रभारी संजय सिंह अवध प्रांत के सभी पदाधिकारियों एवं सभी जिलों के अध्यक्षों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे । जिसमें संगठन की समीक्षा एवं अवध प्रांत में होने वाली अयोध्या से लखनऊ तक जनअधिकार पदयात्रा की रुपरेखा तय की जाएगी ।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...