Breaking News

‘पापा, आपके जाने के बाद मम्मी बिस्तर पर अंकल के साथ लेट जाती हैं…’ बेटी ने डॉक्टर पिता को सुनाई मां की करतूत

आपके जाने के बाद मम्मी एक अंकल के साथ बिस्तर पर लेट जाती हैं. अंकल मुझे किस करते हैं और धमकी देते हैं कि किसी को बताया तो जान से मार डालूंगा…” उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक 6 साल की बच्ची ने डॉक्टर पिता को अपनी मां की यह काली करतूत बताई तो पिता हैरान रह गया.

डॉक्टर ने बेटी की बात को पुख्ता करने के लिए तहकीकात की तो पूरा मामला सही निकला. एक दिन डॉक्टर ने अचानक हॉस्पिटल न जाकर बीच रास्ते से घर लौटकर तुरंत कमरे में बाहर से ताला लगा दिया और 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने मौके पर आकर डॉक्टर की पत्नी के प्रेमी को घर से ही गिरफ्तार कर लिया.

अपनी बेटी के सामने एक मां का कलयुगी रूप कानपुर के नौबस्ता इलाके में देखने को मिला है. यहां रहने वाले एक सरकारी डॉक्टर की पत्नी टीचर है. घर में दो बच्चे हैं. एक 16 साल का बेटा और 6 साल की मासूम बच्ची है.

डॉक्टर के मुताबिक, वह प्रतिदिन हॉस्पिटल में ड्यूटी करने के लिए सुबह घर से निकल जाते हैं. बेटा स्कूल चला जाता है. बेटी स्कूल से पढ़कर जल्दी आ जाती है. बेटी ने बताया था कि पापा जब आप हॉस्पिटल चले जाते हैं तो एक राकेश अंकल घर में आते हैं और उनके साथ मम्मी कमरे में चली जाती हैं और फिर बेड पर लेट जाती हैं. जब मैं मम्मी के पास कोई काम के लिए जाती हूं तो अंकल मुझे किस करते हैं और धमकी देते हैं कि इस बारे में अगर किसी को बताया तो तुमको जान से मार दूंगा. मम्मी भी अंकल की धमकी पर कुछ नहीं बोलती हैं.

सरकारी डॉक्टर अपनी मासूम बेटी की इस बात को सुनकर हैरान रह गए. चेकिंग करने के इरादे से वह एक दिन घर से हॉस्पिटल जाने के लिए निकले और कुछ दूर जाकर फिर रास्ते से ही लौट आए. घर में आकर डॉक्टर ने देखा तो बेटी की बताई गई कहानी हकीकत निकली. एक कमरे में उनकी पत्नी अपने दोस्त राकेश रोशन त्यागी के साथ बिस्तर पर अश्लील हरकत करती हुई नजर आई.

इसके बाद डॉक्टर ने चुपचाप कमरे के बाहर से ताला लगा दिया. यह देख प्रेमी राकेश और डॉक्टर की पत्नी पहले तो काफी हड़बड़ा गए लेकिन उसके बाद दोनों दरवाजा खोलने के लिए डॉक्टर को गाली देने लगे.

पत्नी के प्रेमी राकेश ने डॉक्टर को धमकी दी कि अगर दरवाजा नहीं खोलेगा तो बाहर निकालने के बाद तुझे मार डालूंगा. लेकिन डॉक्टर ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दे दी. नौबस्ता थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

इस दौरान मोहल्ले के भी काफी भीड़ लग गई. मोहल्ले के लोगों ने भी डॉक्टर के घर में उनकी पत्नी के जाते ही प्रेमी के रोज रोज आने की जानकारी दी. पुलिस डॉक्टर की पत्नी और उसके प्रेमी को पड़कर नौबस्ता थाने ले गई. जहां डॉक्टर की शिकायत पर प्रेमी राकेश के खिलाफ POCSO एक्ट, जान से मारने की धमकी, छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

हैरानी इस बात की है कि इस दौरान मासूम बच्ची और16 वर्षीय बेटा अपनी मां की इस रूप को देखकर यह सोचते रहे कि मां ऐसी कैसे हो गई? प्रेमी राकेश ने दावा किया कि डॉक्टर की पत्नी टीचर है. स्कूल में मुलाकात हुई थी और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए थे.

वैसे इस दौरान पत्नी के पिता और भाई भी मौके पर आ गए. वह अपनी बहन का ही पक्ष लेने लगे और डॉक्टर से लड़ाई करने लगे. इसलिए डॉक्टर ने पत्नी, उसके प्रेमी के साथ-साथ अपने साले और ससुर को भी FIR में नामजद करवाया.

हालांकि, पुलिस ने अभी सिर्फ राकेश रोशन त्यागी की ही गिरफ्तारी की है. नौबस्ता के थानेदार सतीश पांडे का कहना है कि डॉक्टर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. राकेश ने बच्ची के साथ भी अश्लीलता की थी, इसलिए POCSO लगाया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है. बाकी मामले की जांच की जा रही है.

About News Desk (P)

Check Also

उद्योगों की मांग के अनुसार तैयार करना होगा कोर्स

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल और एएसएमई ...