Breaking News

कारागार मंत्री ने खेता सराय पहुंचकर पीड़ित परिवार को दी सांत्वना

• अपराधी कोई हो कानून से ऊपर नहीं, सरकार पीड़ित परिवार के साथ: धर्मवीर प्रजापति

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के कारागार एवं होमगार्ड्स राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति आज खेता सराय थाना खेतासराय शाहगंज निवासी फूलचंद्र प्रजापति के पुत्रों की निर्मम हत्त्या की जानकारी मिलने पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर उनकी पीड़ा साझा की एवं भरोसा दिलाया कि प्रदेश सरकार उनके साथ है।

कारागार मंत्री ने खेता सराय पहुंचकर पीड़ित परिवार को दी सांत्वना

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कानून का शासन है। अपराधी कोई भी हो, उसे उसके किए की सजा जरूर मिलेगी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

👉‘अयोध्याः एक सुखद यात्रा’ पुस्तक श्रद्धालुओं एवं दर्शनार्थियों की यात्रा को सुखद बनायेगीः महंत नृत्य गोपाल दास

ज्ञातव्य हो कि कस्बा खेतासराय में 28 नवंबर को प्रजापति समाज के दो लड़कों की हुई निर्मम हत्या कर दी गई थी। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

कारागार मंत्री ने खेता सराय पहुंचकर पीड़ित परिवार को दी सांत्वना

उन्होंने वहां के पुलिस अधीक्षक से इस बात पर चर्चा किया की किसी भी तरह से हत्यारों के केस में कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए, जिससे उस परिवार को न्याय मिल सके और कानून के प्रति लोगो का भरोसा एवं विश्वास बना रहे।

कारागार मंत्री ने पीड़ित परिवार की मदद का आश्वासन दिया और किसी भी जरूरत पर हमेशा उपलब्ध रहने का भरोसा देते हुए अपना व्यक्तिगत नंबर भी उपलब्ध कराया।

About Samar Saleel

Check Also

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

• योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को किया संबोधित • कहा- कांग्रेस का नक्सलवाद ...