Breaking News

‘आई फॉर इंडिया’ कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा की सुनाई कविता सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ‘आई फॉर इंडिया’ नाम के एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था। इस कॉन्सर्ट में दुनियाभर के 85 कलाकारों ने हिस्सा लिया था, जिसका उद्देश्य कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फंड जुटाना था। इस कार्यक्रम की खास बात यह थी कि दुनिया भर के 85 कलाकारों ने घर से बाहर निकले बिना अपनी प्रस्तुति दी।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अपनी प्रस्तुति दी। प्रियंका चोपड़ा ने इस कॉन्सर्ट में विजय मौर्या द्वारा रचित कविता सुनाई, जिसे प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस कविता के बोल है-‘आज हमारी हवा हमसे रुठ गई है। रुठी हवा को मना लेते हैं, लाड-प्यार से वापस घर बुला लेते हैं…।

प्रियंका चोपड़ा ने इस कविता के जरिये लोगों से घर में रहने और अपना ख्याल रखने को कहा और लोगों से अपील की कि वह जरूरतमंदों की मदद के लिए दान दे। सोशल मीडिया पर यह कविता वायरल हो रही है।

इस कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फिल्म एवं खेल जगत से जुड़े कई कलाकारों ने भाग लिया, जिसमें एआर रहमान, शाहरुख खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, अनुष्का शर्मा, अरिजीत सिंह, आयुष्मान खुराना, गुलजार, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन, करण जौहर, कपिल शर्मा, विराट कोहली, सानिया मिर्जा, निक जोनस आदि भी शामिल थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हसबैंड सैफ और बेटे तैमूर संग लंच डेट पर स्पॉट हुई करीना, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुई फोटोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें करीना और सैफ के लाडले तैमूर पिछले दिनों ...