Breaking News

Reliance Jio ने निकाले जबरदस्त डेटा ऑफर, 12GB तक एक्स्ट्रा डेटा और कॉलिंग, जानिए कीमत

लॉकडाउन के दौरान यदि आपकी भी डेटा खपत बढ़ गई है तो हम आज आपको कुछ ऐसे Jio Plans की जानकारी देंगे जिनके साथ आपको डेटा समेत कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे। Reliance Jio के पास वैसे तो कई प्रीपेड प्लान्स हैं लेकिन कम कीमत में डेटा, एसएमएस, कॉलिंग और अन्य बेनिफिट्स वाले कौन-कौन से प्लान्स हैं, आइए जानते हैं-

11 रुपये वाला डेटा वाउचर-

Reliance Jio के सबसे सस्ते 4G डेटा वाउचर की कीमत है 11 रुपये। इसमें 800MB डेटा दिया जा रहा है। कॉलिंग के लिए इसमें 75 फ्री मिनट्स मिलते हैं। इन्हें जियो-टू-नॉन जियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

21 रुपये वाला प्लान-

Reliance Jio के इस 4G डेटा वाउचर को आप अपने ऐक्टिव प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें नॉन-जियो नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 200 मिनट्स मिलते हैं। प्लान में इंटरनेट ब्राउजिंग के लिए कंपनी 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है।

51 रुपये वाला प्लान-

अपने ऐक्टिव प्लान पर Reliance Jio के इस 4G डेटा वाउचर से रिचार्ज कराने पर आपको अलग से 6जीबी डेटा मिल जाता है। जियो से दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस पैक में 500 फ्री मिनट्स मिल जाते हैं।

101 रुपये वाला प्लान-

Reliance Jio का यह 4G डेटा वाउचर 12जीबी डेटा के साथ आता है। आप इसे अपने जियो नंबर पर ऐक्टिव प्लान के साथ अलग से टॉप-अप करा सकते हैं। इस पैक में जियो से नॉन-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए 1000 फ्री मिनट्स दिए जा रहे हैं।

251 रुपये वाला प्लान-

Reliance Jio का 4G डेटा वाउचर 51 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी रोज 2जीबी के हिसाब से कुल 102 जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में किसी तरह का कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलता। बाकी डेटा वाउचर्स के वैलिडिटी की बात करें तो इनमें आपको ऐक्टिव प्लान जितनी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।

349 रुपये वाला प्लान-

रिलायंस जियो के 349 प्लान में यूजर को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 3GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसका मतलब यह प्लान कुल 84GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान के साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...