Breaking News

मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 27 रन से हराया, इस खिलाड़ी ने लगाए 6 छक्के

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 27 रन से हरा दिया है। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के नाबाद 103 रन की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 218 रन बनाए।

इसके जवाब में खराब शुरुआत से गुजरात टाइटंस की टीम उबर नहीं सकी और राशिद के तूफानी अर्धशतक के बावजूद गुजरात की टीम 20 ओवर में 191 रन ही बना सकी। मुंबई के लिए आकाश मधवाल ने तीन, चावला और कार्तिकेय ने 2-2 विकेट लिए।

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार के दमदार शतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 218 रन बनाए हैं। मुंबई के लिए सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ 103 रन बनाए। गुजरात टाइटंस के लिए राशिद खान ने 4 विकेट चटकाए।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम को रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत दिलाई। पावरप्ले में टीम ने कोई विकेट नहीं गवाया और 6 ओवर में 61 रन बनाए। 7वें ओवर में राशिद खान ने दोनों ओपनर्स को पवेलियन भेज दिया। रोहित 29 और ईशान 31 रन बनाकर आउट हुए। नेहाल वढेरा 7 गेंद में 15 रन बना सके।

विनोदा ने 20 गेंद में 30 रन बनाए। उन्होंने सूर्यकुमार के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी भी की। इस बीच सूर्यकुमार ने 32 गेंद में फिफ्टी पूरी की। इसके बाद उन्होंने पारी की आखिरी गेंद पर अपना शतक भी पूरा किया। सूर्यकुमार यादव ने आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर अपना शतक पूरा किया। सूर्यकुमार 49 गेंद में 103 रन बनाकर नाबाद रहे। अपनी पारी में उन्होंने 11 चौके और 6 छक्के लगाए।

219 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की शुरुआत खराब रही। पावरप्ले में ही टीम ने तीन विकेट गंवा दिए। साहा (2), शुभमन गिल (6) और कप्तान हार्दिक पांड्या 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे। विजय शंकर ने 14 गेंद में 29 रन बनाए। उन्होंने 6 चौके लगाए। अभिनव मनोहर दो रन ही बना सके।

इसके बाद डेविड मिलर ने दमदार बल्लेबाजी की और 26 गेंद में 41 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने दो छक्के और चार चौके लगाए। इस बीच राशिद खान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। राशिद खान ने अल्जारी जोसेफ के साथ मिलकर नौवें विकेट के लिए 88 रन की साझेदारी की। राशिद खान 32 गेंद में 79 रन बनाकर नाबाद लौटे। अपनी पारी में उन्होंने 3 चौके और 10 छक्के लगाए।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...