Breaking News

सीएम योगी के ‘भगवा’ वस्त्र पर टिप्पणी करना प्रियंका गांधी को पड़ा महंगा

उत्तर प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘भगवा’ वस्त्र पर टिप्पणी करने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर पलटवार करते हुए चेतावनी दी गई है।

सीएम योगी के कार्यालय ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को जवाब दिया है, कार्यालय की तरफ से ‘ट्वीट’ कर कहा गया है कि “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवा लोक सेवा के लिए धारण किया है, सब कुछ त्याग कर और वे न केवल भगवा धारण करते हैं, बल्कि उसका प्रतिनिधित्व भी करते हैं। भगवा वेशभूषा लोक कल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए है और योगी जी उस पथ के पथिक हैं।”

एक और ट्वीट में लिखा कि ”संन्यासी की लोक सेवा और जन कल्याण के निरंतर जारी यज्ञ में जो भी बाधा उत्पन्न करेगा उसे दण्डित होना ही पड़ेगा। विरासत में राजनीति पाने वाले और देश को भुला कर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोक सेवा का अर्थ क्या समझेंगे?”

गौरतलब है कि सोमवार को प्रियंका गांधी ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि योगी केसरिया वस्त्र धारण करते हैं तो उसका मूल्य भी समझें। यहां तक कहा कि योगी आदित्यनाथ धर्म धारण करना सीखें। भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है, जो बदला लेना व हिंसा नहीं सिखाता।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...