Breaking News

कॉमेडियन रोजी ओडोनेल के ‘कोई चोपड़ा’ वाले बयान पर भडकी प्रियंका कहा-“मेरा नाम गूगल…”

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कॉमेडियन रोजी ओ’डोनेल की आलोचना करते हुए एक नोट साझा किया है। बता दें कि मंगलवार को कॉमेडियन रोजी ओ’डोनेल ने प्रियंका को दीपक चोपड़ा की बेटी के रूप में भ्रमित करने के लिए माफी मांगी थी।

रोजी ने माफी मांगते वक्त प्रियंका को ‘निक जोनस’ की पत्नी’, ‘कोई चोपड़ा’ और यहां तक कि ‘चोपड़ा पत्नी’ जैसे वाक्यांशों के साथ संदर्भित किया था।

प्रियंका ने कॉमेडियन को लताड़ते हुए लिखा, “सभी को नमस्कार। कुछ विचार.. मैंने कभी भी खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लिया कि हर कोई यह जाने कि मैं कौन हूं, या मैंने अब तक क्या काम किए हैं। मेरा नाम गूगल करन लेना चाहिए या सीधे मेरे तक पहुंचने का प्रयास करना चाहिए। हम सभी अपने अद्वितीय व्यक्तित्व के लिए सम्मान के पात्र हैं और विशेष रूप से ‘कोई’ या ‘पत्नी’ के रूप में संदर्भित नहीं हैं। अगर हम अपने मतभेदों का प्रामाणिक तरीके से सम्मान करना सीख सकते हैं”

प्रियंका आगे लिखती हैं, “इसके अलावा पीएस – जैसा कि मैंने पहले कहा है, सभी चोपड़ा महान दीपक से संबंधित नहीं हैं, जैसे सभी स्मिथ महान विल स्मिथ से संबंधित नहीं हैं।”प्रियंका के पति निक जोनस ने पत्नी के नोट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी सराहना करते हुए लिखा, “अच्छा कहा माय लव।”

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...