Breaking News

जानकीपुरम विस्तार की क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर जन विकास बैठक का आयोजन 16 को

क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों सहित प्रशानिक अधिकारियों को किया गया आमंत्रित – पंकज तिवारी

लखनऊ। जानकीपुरम विस्तार की समस्याओं को लेकर आगामी 16 अक्टूबर को सायं पांच बजे से सेन्ट मैरी स्कूल, सेक्टर-तीन, जानकीपुरम विस्तार, निकट गोल चौराहा में जनविकास बैठक का आयोजन किया जा रहा है। लखनऊ जनविकास महासभा एवं क्षेत्रीय समितियों के तत्वाधान में हो रही इस बैठक में केन्द्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर, अन्य जन प्रतिनिधियों सहित सम्बन्धित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ विस्तार के विभिन्न सेक्टर्स में चल रही विभिन्न क्षेत्रीय विकास को लेकर कार्य कर रही समितियों के अध्यक्षों व प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया है।

महासभा के संस्थापक संयोजक पंकज तिवारी ने बताया कि शहर के जानकीपुरम विस्तार की संख्या लाखों में पहुंचने के बाद भी आज तक इस क्षेत्र को विकास के लिये जो ठोस कदम उठाये जाने चाहिये थे वह नहीं उठाये गये है। जिसके लिये तमाम पत्र और ज्ञापन देने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, इन्हीं तमाम शिकायतों को लेकर मौजूद जनप्रतिनिधियों और सम्बन्धित अधिकारियों के समक्ष बातें रखी जायेंगी और उसके शीघ्र निराकरण के लिये ज्ञापन सौंपा जायेगा।

वहीं दूसरी ओर लखनऊ जनविकास महासभा के अध्यक्ष एस.के. बाजपेई ने बताया कि क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों के अध्यक्षों और महामंत्री से क्षेत्र की समस्याओं की सूची उपलब्ध कराने के साथ उन्हें बैठक में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहने के लिये आग्रह किया जा रहा है, ताकि पूरे विस्तार की समस्याओं जन विकास बैठक में उठायी जा सके।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...