तहसील परिसर में सरेआम समधी की पिटाई, मामला दर्ज

महराजगंज/रायबरेली। तहसील परिसर में सरेआम समधी की पिटाई के मामले में पुलिस ने समझी रमेश कुमार की शिकायत पर समधिन समेत 3 लोगों के विरुद्ध मारपीट करने और जान से मारने की धमकी के आरोपों के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

आपको बता दें कि, विगत शनिवार को तहसील परिसर में दहेज उत्पीड़न के कथित मामले को लेकर सुलहनामा के लिए जा रहे, रमेश कुमार पुत्र सूरजपाल निवासी दादूपुर थाना शिवरतन गंज, जब तहसील परिसर में पहुंचे थे, तभी उनकी समधिन मुन्नी देवी पत्नी चंद्रशेखर निवासी पूरे पलटगीर मजरे मोन ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर रमेश कुमार की चप्पलों लात घूसों से जमकर धुनाई की थी। मौके पर मारपीट को देखकर तमाम अधिवक्ता व तहसील में मौजूद लोगों ने जाकर बीच बारावकर रमेश कुमार को बचा लिया था।


मामले में रमेश कुमार ने कोतवाली महराजगंज पहुंचकर मुन्नी देवी और उनके दो लड़कों राकेश कुमार तथा वीरेंद्र के खिलाफ तहरीर दी थी। कोतवाल शरद कुमार ने बताया कि, मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अभियुक्तों के विरुद्ध पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना के उपरांत अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Loading...

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ में RML हॉस्पिटल के पास कुछ लोगों ने मिलकर एक शख्स की जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में गुंडाराज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। ताजा घटना राजधानी लखनऊ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *