Breaking News

पूरे प्रदेश के लिए मॉडल बनेगी जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा- योगी

लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ ने जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा से निर्विरोध निर्वाचित हुए अध्यक्ष और सभी सभासदों से जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के साथ लखनऊ लोकभवन स्थित कार्यालय में मुलाकात की।

आईपीएल जैसी होगी Khelo India university Games की ब्रांडिंग

जेवर विधानसभा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष शशांक सिंह के साथ सभी सभासदों को बधाई देते हुए कहा कि “निकाय चुनाव में नगर पंचायत रबूपुरा और आपने पूरे प्रदेश में एक मिसाल कायम की है। नगर पंचायत रबूपुरा को मॉडल बनाने के लिए सीएसआर फंड के माध्यम से विकास कार्य कराए जाएंगे। आज आपकी नगर पंचायत रबूपुरा के पास ही एशिया का सबसे बड़ा नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, मेडिकल डिवाइस पार्क व फिल्म सिटी जैसी अतिमहत्वपूर्ण योजनाएं पर काम चल रहा है। उत्तर प्रदेश 06 वर्ष पूर्व अपराध के नाम से विख्यात था और आज प्रदेश विकास के मॉडल के रूप में जाना जाता है।”

जेवर विधानसभा

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार और धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि “यह सब आपके नेतृत्व में पूरे प्रदेश में हो रहे विकास के कारण ही संभव हो पाया है। आज अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर जनता का विश्वास कायम है।”

👉बृजभूषण के खिलाफ जांच में आई तेजी, साक्ष्य जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस पहुंची हरियाणा

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह व नगर पंचायत रबूपुरा के निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष शशांक सिंह व नीरज गोयल ने कस्बा जेवर में मोहम्मद आजम खान के द्वारा हाथ से तैयार की दरी भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेंट की।

जेवर विधानसभा

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष शशांक सिंह तथा सभासद संजू, रोहित सिंघल, धीरज शर्मा, प्रेम कुमार, कुलदीप शर्मा, राकेश मीणा, पूजा देवी, शारदा देवी, शहनाज, पूनम तोमर, अनु तायल, साबिया भी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...