Breaking News

सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर

भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के सरकारी जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अस्पताल ने कहा कि फिलहाल उसकी स्थिति स्थिर है।

इकबाल कासकर फिरौती के मामले में इस वक्त न्यायिक हिरासत में है। डी कंपनी का सदस्य इकबाल कासकर अपनी न्यायिक हिरासत की अवधि ठाणे के तालोजा जेल में काट रहा है।इकबाल कासकर फिरौती के एक मामले में न्यायिक हिरासत में है।

जून महीने में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 1993 के मुंबई बम धमाकों के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कासकर को शनिवार को नवी मुंबई की तलोजा जेल से अस्पताल ले जाया गया, जहां हृदय विभाग में उसका इलाज चल रहा है।

निदेशालय (ईडी) ने इस साल फरवरी में धन शोधन से जुड़े एक मामले में कासकर को गिरफ्तार किया था।जून महीने में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 1993 के मुंबई बम धमाकों के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

जेल में बंद कासकर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का एक मामला दर्ज किया गया है। ईडी ने कासकर को तलोजा जेल से अपनी हिरासत में लिया था, जहां वह उसके खिलाफ दर्ज जबरन वसूली के कई मामलों के सिलसिले में बंद था। बाद में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...