Breaking News

क्रूज पर राधिका मर्चेंट ने पहना बेहद अनोखा गाउन, जानें क्या था इसमें खास

भारत के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, अनंत अगले महीने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। इस शादी से पहले दोनों के परिवारों ने जामनगर में एक प्री वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें न सिर्फ भारत के बल्कि विदेशों के भी कई सितारे शरीक होने वहां पहुंचे थे।

इस समारोह के बाद अब हाल ही में अंनत और राधिका के लिए दूसरी प्री वेडिंग पार्टी का आयोजिन किया गया, जोकि एक क्रूज पर थी। ये सेलिब्रेशन चार दिन चला। इस दौरान क्रूज पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे। अब इस समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने समारोह में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस कैरी कीं। वैसे तो उनके सभी लुक्स कमाल के थे, लेकिन राधिका के एक गाउन ने लोगों को काफी इंप्रेस किया। आइए आपको बताते हैं कि इस गाउन में ऐसा क्या खास था।

बेहद स्पेशल था गाउन

राधिका मर्चेंट का ये गाउन बेहद स्पेशल था। ये कोई साधारण गाउन नहीं था, इसे उन्होंने खास तरह से प्री वेडिंग के लिए ही कस्टमाइज कराया था। इस गाउन को तैयार करने में रॉबर्ट वुन ने काफी मेहनत की है। दरअसल, राधिका के इस गाउन पर अनंत अंबानी के द्वारा दिया हुआ लव लेटर छपा था।

राधिका ने दी जानकारी

एक मैग्जीन के इंटरव्यू के दौरान राधिका ने इसका जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि इस गाउन पर वो लव लेटर छपा है, जिसे अनंत ने उन्हें उनके 22वें जन्मदिन पर दिया था। इस लेटर में अनंत ने अपनी भावनाओं का जिक्र किया है कि उनके लिए राधिका कितनी मायने रखती हैं। यही वजह है कि अपने इस खास दिन राधिका ने इसी लव लेटर को गाउन में कस्टमाइज करा के कैरी किया।

बेहद खूबसूरत था लुक

अगर राधिका के पूरे लुक की बात करें तो ब्लैक और व्हाइट रंग के इस ऑफ शोल्डर कस्टमाइज गाउन में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए डायमंड मल्टीलेयर्ड नेकपीस कैरी किया था। वहीं हैवी डायमंड ईयररिंग और मिनिमल मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

दोनों ने की थी ट्यूनिंग

बात करें अनंत के लुक की, तो उन्होंने पार्टी नाइट में अपने लुक को अपनी मंगेतर राधिका से मैच किया था। ब्लैक कलर के ही टक्सिडो सूट में अनंत अंबानी भी काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनपर लोग प्यार लुटा रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

ये हैं सबसे आसान योगासन, रोजाना 5 मिनट करने से मिलते हैं अनेकों स्वास्थ्य लाभ

21 जून 2024 को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। दुनियाभर में इस दिन योग ...