Breaking News

ड्वेन जॉनसन और डैनी गार्सिया की कंपनी सेवन बक्स ने की वॉल्ट डिज्नी से डील, साथ मिलकर करेंगे काम

‘द रॉक’ के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता और रेस्लर ड्वेन जॉनसन और फिल्म निर्माता डैनी गार्सिया की कंपनी सेवन बक्स प्रोडक्शंस ने वॉल्ट डिज्नी के साथ एक नया सौदा कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेवन बक्स प्रोडक्शंस ने थिएटर रिलीज और स्ट्रीमिंग के लिए फिल्में विकसित करने के लिए डिज्नी के साथ डील की है।

कई सालों के लिए हुआ सौदा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सौदा कई सालों के लिए किया गया है और कई जानकारियों का सामने आना बाकी है। इस सौदे के जरिए सेवन बक्स प्रोडक्शंस को डिज्नी की सभी डिवीजनों में सहयोग करने का अवसर मिलेगा। साथ ही, इससे ड्वेन जॉनसन को भी फिल्मों में अभिनय करने का मौका मिलेगा।

पहले भी साथ काम कर चुके हैं ड्वेन जॉनसन और डिज्नी
यह पहला मौका नहीं है, जब ड्वेन जॉनसन और डिज्नी साथ में काम करने वाले हैं। इससे पहले दोनों साल 2021 में जंगल क्रूज में साथ मिलकर काम कर चुके हैं। इस फिल्म में एमिली ब्लंट ने भी काम किया था। इसके अलावा ड्वेन डिज्नी+ के लिए ‘बिहाइंड द अट्रैक्शन’ के दो सीजन में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने ‘मोआना 2’ में माउई के किरदार को भी अपनी आवाज दी हैं। यह फिल्म 27 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी।

‘मोआना 2’ के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड
‘मोआना 2’ के ट्रेलर ने डिज्नी एनीमेशन के पिछले रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। मात्र 24 घंटों में इसे 178 मिलियन (17.8 करोड़) बार देखा जा चुका है। फिल्म का पहला भाग साल 2016 में रिलीज हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने वर्ल्डवाइड $687 मिलियन (भारतीय मुद्र में 57 अरब) से अधिक की कमाई की थी।

About News Desk (P)

Check Also

‘हियर’ में दिखेगा डी-एजिंग तकनीक का कमाल, फिर से ‘फॉरेस्ट गम्प’ के निर्देशक संग टॉम हैंक्स मचाएंगे धूम

टॉम हैंक्स इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता एक बार फिर से ‘फॉरेस्ट ...