Breaking News

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला, कह डाली ये बात..

तमिलनाडु समेत पांच राज्यों के लिए विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। तमिलनाडु में 6 अप्रैल को मतदान होगा। चुनावी तारीखें घोषित होते ही, राज्य में बड़े नेताओं के दौरे शुरु हो गए हैं।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी रविवार को तमिलनाडु दौरे पर हैं। इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला।

तिरुनेलवेली के एक कॉलेज में शिक्षकों से संवाद के दौरान गांधी ने कहा कि “हम एक ऐसे शत्रु से लड़ रहे हैं, जो अपने विरोधियों को कुचल रहा है। लेकिन अंग्रेज नरेंद्र मोदी से भी ज्यादा मजबूत थे। इस देश के लोगों ने जैसे अंग्रेजों को वापस भेज दिया, वैसे ही हम नरेंद्र मोदी को नागपुर वापस भेज देंगे।

साथ ही राहुल गांधी ने शिक्षा पर भी बात करते हुए कहा कि शिक्षा केवल अमीरों के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “अगर हम सत्ता में आते हैं तो गरीब छात्रों को छात्रवृत्ति देने का काम करेंगे।”

संवाद के दौरान राहुल गांधी ने महिलाओं के मुद्दों पर भी बात की और कहा कि कोई भी समाज महिलाओं का सम्मान और सशक्तिकरण किए बिना सफल नहीं हो सकता। इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में अरुलमिगु नेलियापार मंदिर का दौरा किया।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में 234 सीटों के लिए चुनाव होगा। तमिलनाडु में सभी वोट एक ही चरण में डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 2 मई को होगी। ऐसे में 15 मई से पहले तमिलनाडु को नई सरकार मिल जाएगी। फिलहाल यहां एडाप्पडी के पलानिस्वामी मुख्यमंत्री हैं।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय का निर्णय: 2 घंटे से कम समय की घरेलू फ्लाइट में नहीं मिलेगा खाना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देशभर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू होती ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *