Breaking News

किसान किसी भी कीमत पर झुकेंगे नहीं, अपने हक के लिए ये लड़ाई जारी रखेंगे- लोकदल

लखनऊ।  लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने किसानों के द्वारा अपने हक की लड़ाई के लिए सरकार से मांगी जा रही मांगों को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए किसानों के दर्द को महसूस करने वाला कोई नहीं है।

👉‘RLDA रेलवे भूमि स्थलों को विकसित करने के उद्देश्य में विफल रहा’, लोक लेखा समिति की रिपोर्ट में दावा

सरकार किसानों को हक नही देना चाहती है। उनके हक को खत्म करना चाहती है, लेकिन किसान उतनी ही मजबूती से अपनी हक की लड़ाई लड़ेंगें। एसमपी गारंटी कानून, कर्ज माफी समेत कई मांगों को लेकर किसान अपनी हक के लिए कूच की जिद्द पर अड़े हैं, तो गलत क्या है? किसानों की मन की बात क्यों नहीं सुन रही है?

किसान किसी भी कीमत पर झुकेंगे नहीं, अपने हक के लिए ये लड़ाई जारी रखेंगे- लोकदल

सरकार ने किसान के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा, कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। किसी को अपने हक के लिए आवाज उठाने के लिए आप रोक नहीं सकते है। किसान किसी भी कीमत पर झुकेंगे नहीं अपने हक के लिए ये लड़ाई जारी रखेंगे। बात क्यों नहीं सुन रही है सरकार?

👉कभी नेहरू और इंदिरा के पंसदीदा शेफ रहे इम्तियाज कुरेशी का निधन, 2016 में पद्मश्री से हुए थे सम्मानित

सरकार ने किसान के साथ धोखा किया है सरकार ने हमेशा किसानों के साथ अत्याचार किया है, सरकार किसानों का भला नहीं चाहती। सरकार किसानों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपना रही है। किसान अपने ही देश में अपने हक की बात नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. किसी को अपने हक के लिए आवाज उठाने के लिए आप रोक नहीं सकते है। किसान किसी भी कीमत पर झुकेंगे नहीं, अपने हक के लिए ये लड़ाई जारी रखेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...