Breaking News

दो फिल्मों से भोजपुरी इंडस्ट्री में ग्रैंड इंट्री कर रहे है राज सिंह राजपूत

स्टाइलिश स्टार राज सिंह राजपूत भोजपुरी फ़िल्म जगत में दो फिल्मों के साथ धमाकेदार इंट्री के साथ आ रहे है। बता दें कि राज सिंह राजपूत मोतीहारी जिला बिहार से ताल्लुख रखते है। उन्होंने बताया कि मोतीहारी से मुम्बई तक का सफर बहुत ही कठिन रहा लेकिन मैंने मेहनत करना नही छोड़ा। फिर बाला जी टेलीफिल्म्स से पास आउट किया और छोटे छोटे किरदार किये, कुछ सीरियल भी किये। लेकिन अब जाकर मेहनत का परिणाम दो फिल्मों के रूप में मिला।

मेरी दो फिल्में आ रही है जिनमे से मै तेरा जोगिया जिसका पोस्ट प्रोडक्शन कम्पलीट हो चुका है। जल्द ही फ़िल्म आयेगी इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशनो पर हुई है और दूसरी फिल्म है संघर्ष प्रेम का है। जिसमे मेरे साथ तनु श्री है, संजीव मिश्रा और ब्रजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह है जो बहुत खूबसूरत फ़िल्म बनी है।

जिसकी शूटिंग उत्तप्रदेश के आजमगढ़ जिले में की गई है जो जल्द रिलीज होगी।इसके बाद मेरी दो और फिल्मो की शूटिंग बाकी हैं, जो कोरोना के कारण रुकी हुई हैं। जैसे शूटिंग की परमिशन मिलती है तो शूटिंग शुरू की जाएगी। आप सभी दर्शको से यही चाहता हूँ कि आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद मुझ पर भी बनाये रखें ताकि आगे आप लोगो के लिए अच्छे अच्छे प्रोजेक्ट लेकर आऊं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने ससुर समेत नौ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये आरोप

बरेली की यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने अपने ससुर हरीश नायक पर एक और मुकदमा दर्ज ...