राज्य सभा सदस्य गीता शाक्य ने बिधूना में की जनसुनवाई

बिधूना/औरैया। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री एवं राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य ने शुक्रवार को बिधूना के लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में चौपाल लगाकर जनता की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों से 1 सप्ताह के अंदर निष्पक्ष ढंग से जांच कर उनके निराकरण करने का सख्त निर्देश भी दिया। राज्य सभा सदस्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं से गुफ्तगू कर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मजबूत प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने पर भी चर्चा की।

भाजपा नेत्री एवं राज्यसभा की सदस्य गीता शाक्य ने शुक्रवार को बिधूना में आयोजित चौपाल में क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को 1 सप्ताह के अंदर उनका निराकरण करने का भी सख्त निर्देश दिया। राज्य सभा सदस्य श्रीमती शाक्य ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार समाज के हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाने के साथ देश को सर्वोच्च वैभव के शिखर पर पहुंचाने के हर संभव प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि किसान बिल किसानों के व्यापक हित में है किंतु सत्ता से अलग-थलग पड़े विपक्षी दलों के नेता किसानों को गुमराह कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के साथ किसानों का भारी अहित कर रहे हैं। राज्यसभा सांसद श्रीमती शाक्य ने कहा कि भाजपा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपने मजबूत प्रत्याशियों को उतारेगी और इसके लिए दमदार प्रत्याशियों की तलाश तेजी से चल रही है। उन्होंने कहा कि बिधूना तहसील क्षेत्र की कुछ ग्राम पंचायतों में बड़े पैमाने पर गलत तरीके से वोट काटे बढ़ाए गए हैं इस मामले में भी अधिकारी तत्काल संज्ञान लेकर समस्या का निराकरण कराएं।

उन्होंने कहा कि सबसे अधिक शिकायतें राजस्व विभाग से संबंधित आ रही है ऐसे में राजस्व विभाग के अधिकारी भी इस मामले में गंभीरता बरतें। इस अवसर पर भाजपा नेता अनिल शुक्ला, अमित मिश्रा, ऋषि पांडे, लाल सिंह सेंगर, अशोक दोहरे, सतीश गोयल, दिनेश सिंह कुशवाह, नीरज सेंगर, मंजू चौहान, अरूणा सक्सेना, निर्मला चौहान, आशीष वर्मा, डीपी सिंह, घनश्याम शर्मा, श्रीष पाल आदि प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ उप जिलाधिकारी राशिद अली, तहसीलदार गौतम सिंह, खंड विकास अधिकारी बिधूना सौरभ श्रीवास्तव, उपखंड अधिकारी विद्युत मुकेश कटियार, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत बिधूना निषाद मधुरमय, कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर समेत कई प्रमुख अधिकारी भी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, July 04, 2022 उत्तर प्रदेश। ...