Breaking News

राज्यसभा सदस्य ने डाक बंगले में की जनसुनवाई, शिकायतों के निस्तारण का अधिकारियों को दिया निर्देश

बिधूना/औरैया। भाजपा की राज्य सभा सदस्य गीता शाक्य ने शुक्रवार को बिधूना के लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में आयोजित शिकायत निस्तारण शिविर में लोगों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को शिकायतों के निस्तारण का सख्त निर्देश दिया।

भाजपा की राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य नेशुक्रवार को बिधूना कस्बे के लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में शिकायत निस्तारण शिविर में जनता की शिकायतें सुनकर संबंधित अधिकारियों को शिकायतों त्वरित के निस्तारण का सख्त निर्देश दिया। राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए काम कर रही है और यही कारण है कि भाजपा का जनाधार समूचे देश में तेजी से बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की बढ़ती ताकत से बौखलाए विपक्षी दल सरकार को बदनाम करने की तरह तरह की साजिश रच रहे हैं लेकिन जनता भाजपा की जनहितकारी नीतियों से प्रभावित है। कोरोना काल में गरीबो को मुफ्त राशन दिया जा रहा है वही किसानों के हित में भी कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं छात्रों के साथ भी न्याय हो रहा है। इस जनसुनवाई के मौके पर उप जिलाधिकारी राशिद अली सीओ मुकेश प्रताप सिंह भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अनिल शुक्ला शैलेंद्र सिंह भदोरिया कुलदीप बाजपेई आदि भाजपा नेता भी प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...