Breaking News

एसओजी व पुलिस टीम ने रात्रि चेकिंग के दौरान 11 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

औरैया। जिले के फफूंद क्षेत्र में एसओजी व पुलिस टीम ने बीती रात चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड में दो गांजा तस्करो को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से 11 किग्रा गांजा व एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस, दो मोबाइल के अलावा घटना में प्रयोग की जाने वाली मोटर साईकिल बरामद की है।

एसओजी व पुलिस टीम ने बीती रात चेकिंग के दौरान 11 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में लोकसभा चुनाव सकुशल सम्पन्न कराये जाने एवं अपराध व अपराधियों चलाये जा रहे अभियान के तहत बीती रात फफूंद थाना पुलिस व एसओजी टीम तुर्कीपुर मोड पर चैकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुयी कि दो व्यक्ति औरैया के ओर से अवैध असलाह लेकर मोटर साईकिल से आ रहे है।

एसओजी व पुलिस टीम ने बीती रात चेकिंग के दौरान 11 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बताया कि जिसके बाद फोर्स सतर्क हो गया, कुछ देर बाद औरैया की ओर से एक मोटर साईकिल आती दिखी। मोटर साईकिल के नजदीक आने पर उसे रुकने का इशारा किया तो दोनों अभियुक्त गाडी मोड कर पीछे की ओर भागने का प्रयास करने लगे‌। जिससे मोटर साइकिल स्लिप होकर गिर पडी। इसी दौरान पीछे बैठे व्यक्ति ने चिल्लाते हुये साथी से कहा कि सामने पुलिस खडी है पकडे जायेगें। जिसके बाद उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर फायर कर दिया। जिससे बचते हुए पुलिस कर्मियों ने दौड़कर घेराबंदी व आवश्यक बल प्रयोग कर बम्वा पुलिया से करीब 50 कदम की दूरी पर दोनों अभियुक्तों को पकड़ लिया।

👉   लोकतंत्र को बचाने और इंडिया घटक दलों की मजबूती के लिए लोक दल जरूरी- सुनील सिंह

एसओजी व पुलिस टीम ने बीती रात चेकिंग के दौरान 11 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों की तलाशी लेने पर उनके पास से 11 किलो गांजा, एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस, दो मोवाइल एवं होण्डा मोटर साइकिल बरामद की गयी है। पूछताछ में अभियुक्तों ने अपने नाम नरेन्द्र सिंह पुत्र महीपाल सिंह व प्रमोद सिंह पुत्र हाकिम सिंह निवासीगण विजयपुर डेरा, नगला पाठक थाना फफूंद बताया। साथ ही बताया कि वे नाजायज गांजे को विभिन्न राज्यो से लाकर जनपद औरैया में बेचते थे और उससे जो पैसे मिलते उससे अपने शौक पूरे करते थे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...